Food

दोस्तों ने Salt Bae के रेस्टोरेंट में खाना खाया और बिल आया 1.36 करोड़, बड़े प्रेम से चुका भी दिया

दोस्तों ने Salt Bae के रेस्टोरेंट में खाना खाया और बिल आया 1.36 करोड़, बड़े प्रेम से चुका भी दिया
x
Group Spends Rs 1.36 Crore At Salt Bae's Restaurant: अब ये लोग दोबारा किसी सेलेब्रिटी शेफ के रेस्टोरेंट में खाना खाने नहीं जाएंगे

Group Spends Rs 1.36 Crore At Salt Bae's Restaurant: फेमस शेफ Salt Bae यानी Nusret Gokce को आप जानते होंगे। अरे वही लजीज मीट पकाने वाला आदमी जो हमेशा अपनी मसल्स दिखाते हुए खाने में नमक डालता है! Salt Bae के रेस्टोरेंट में सिर्फ बड़े अमीर लोग ही जा पाते हैं. जैसे Hollywood के एक्टर्स। इन्ही महाशय के रेस्टोरेंट में एक दोस्तों का ग्रुप खाना खाने के लिए गया था. खूब खाना खाया फुल एन्जॉय किया और जब बिल आया तो सबकी बुद्धि खुल गई.

1.35 करोड़ का बिल बना

टर्किश फ़ूड एंटरटेनर और और सेलेब्रिटी शेफ Salt Bae के रेस्टोरेंट 'Nusr-Et restaurants' अबू धाबी में दोस्तों ने जमकर मीट का आनंद लिया। और उनके सामने जब बिल आया तो वह हैरान जरूर हुए मगर परेशान नहीं हुए. क्योंकि जिसकी जेब में पैसा है सिर्फ वही Nusr-Et restaurants में जाने का गूदा रखता है.

खाने-पीने का बिल बना 1.35 करोड़ रुपए लेकिन लोगों ने उसे बड़ी मुहब्बत से चुका दिया और ट्वीट करते हुए लिखा "Quality never expensive," मतलब क्वालिटी कभी महंगी नहीं होती। 1.35 करोड़ का खाना उन्हें महंगा नहीं लगा.


ऐसा क्या खा लिया था भाई

जिन बंदों ने खाने पीने के लिए 1.35 करोड़ का बिल दिया उन्होंने ये बिल भी शेयर किया। सिर्फ 4 दोस्तों ने मिलकर खाली 4000 डॉलर की फ्रेंच फयाइज खा डाली। वही फ्रेंच फ्राइज जो सड़क के किनारे 40 रुपए में 200 ग्राम मिलती है.

रेस्टोरेंट की वेवसाइट से मालूम हुआ कि यहां अगर आप बेसिक डिनर करने के लिए खाना आर्डर करते हैं तो उसका कम से कम 19,000 रुपए का बिल बनता है एक व्यक्ति का.

ऐसा क्या खाना बनता है

साल्ट बे जो है वो अपने मटन में सोने की वर्क लगाकर लोगों को खाना खिलाता है. और अपने हाथों से पहला निवाला खिलाता है मगर इसके लिए आपको अपनी प्लेट के लिए 10 लाख रुपए देने पड़ते हैं.

Next Story