एंटरटेनमेंट

Zareen Khan का छलका दर्द, कहा-मेरा करियर Katrina Kaif की वजह से खत्म हुआ : Bollywood News

Aaryan Dwivedi
27 Feb 2021 11:01 AM GMT
Zareen Khan का छलका दर्द, कहा-मेरा करियर Katrina Kaif की वजह से खत्म हुआ : Bollywood News
x
Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने अपना दर्द एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया है. आपको बता दे की जरीन खान बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है. वैसे तो जरीन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी लेकिन हिट के साथ-साथ इन्हे फ्लॉप फिल्मो का भी स्वाद चखना पड़ा था.

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने अपना दर्द एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया है. आपको बता दे की जरीन खान बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है. वैसे तो जरीन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी लेकिन हिट के साथ-साथ इन्हे फ्लॉप फिल्मो का भी स्वाद चखना पड़ा था.

सन 2010 में फिल्म 'वीर' से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जरीन की तुलना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से की जाने लगी. फिल्मो के लिए खुद को साबित करने के लिए जरीन ने अपना वजन लगभग 40 किलो तक कम किया। बावजूद इसके उन्हें बोल्ड फिल्मो के अलावा किसी फिल्मो का ऑफर नहीं मिला। जरीन का चर्चे में बने रहने का सिर्फ एक कारण था जो उनकी शकल कैटरीना कैफ से मिलती थी.

ऐश्वर्या राय की काॅपी है यह पाकिस्तानी ब्लाॅगर, खूबसूरती ऐसी की पहचानना हो जाएगा मुश्किल

जरीन ने फिल्म में काम करते हुए अपनी सारी मेहनत परोस दी थी. बावजूद इसके उन्हें सफलता नहीं मिल सकी. अपने प्लॉप फ़िल्मी करियर के लिए जरीन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुल के खुलासा किया। जरीन ने इंटरव्यू के दौरान कहा की उस वक़्त सोशल मीडिया इतना एक्टिव नहीं था. हमें न्यूज़ पेपर पर डिपेंड रहना पड़ता था.

बावजूद इसके उनका ज्यादा प्रचार नहीं हो सका. आगे जरीन ने बताया की उनकी कैटरीना के शकल की तुलना की वजह से उनका करियर खत्म हो गया. जरीन ने बताया की सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें फिल्म में डब्ल्यू किया जिस कारण उनका अहसान वो कभी नहीं भूल सकती।

ये बना मुश्किलों का कारण

आगे जरीन ने कहा की मेरे वजन को लेकर हमेशा मेरा मजाक उड़ाया जाता था. यहाँ तक की मैंने खुद का वजन कम किया। जरीन ने कहा की उस वक़्त मेरा वजन 100 किलो था और मैंने लगभग 50 किलो वजन कम किया था. जरीन ने कहा की उनका मजाक लोग उड़ाते रहे और उन्हें लोग 'फैटरीना' कह कर बुलाने लगे.

Next Story