Bollywood/87-zareen_khan_2.jpg

Zareen Khan ने किया खुलासा, कहा- डायरेक्टर कह रहा था मेरी लिप में Kiss करो, मैंने मना किया तो...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
30 May 2021

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने बॉलीवुड में कई बोल्ड सीन दी. बता दे की इन्हे लोग बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानते है. हालांकि जरीन कभी नहीं चाहती थी की वो बोल्ड एक्ट्रेस बने. लेकिन फिल्म न होने की वजह से उन्हें मजबूरी में ऐसी फिल्मे करनी पड़ी.आज हम आपको बताने जा रहे है की कैसे करियर के शुरुआत में ज़रीन खान को डायरेक्टर लिप Kiss करने के लिए मजबूर कर रहा था. 

आपको बता दे की जरीन खान (Zareen Khan) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हलाकि फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन जरीन खान की एक्टिंग को सराहा गया था.

बॉलीवुड में कदम रखने के लिए ज़रीन ने सलमान खान का शुक्रिया किया था. यही नहीं ज़रीन ने कहा की एक समय उन्हें एक भी फिल्मो के ऑफर नहीं थे ऐसे में सलमान खान ने उनकी मदद की थी. एक्ट्रेस ने बताया की सलमान का ये अहसान जिंदगी भर याद रखेगी।

बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) आए दिन चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में हुए एक डरावने अनुभव का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है. 

कास्टिंग काउच का शिकार 

एक इंटरव्यू के दौरान ज़रीन खान ने खुलासा करते हुए बताया की जब वो पहली बार बॉलीवुड में कदम राखी थी. इसके बाद ही उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था. जरीन ने बताया की डायरेक्टर ने उन्हें कहा की रिहर्सल शुरू करने के पहले तुम मेरे साथ किस सीन करो. जल्दी आओ और मेरे लिप में Kiss करो. जरीन ने बताया की उन्होंने साफ़ तौर पर मना कर दिया था.

कैटरीना की हमशक्ल 

बता दे की बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड में मशहूर है. यही नहीं उन्हें चाहने वाले आज लाखो लोग है. वही कैटरीना कैफ के के जैसे दिखने वाली जरीन खान ने बताया की जब उन्होंने फिल्म वीर की शूटिंग शुरू की उसी दौरान लोग मेरी तुलना कैटरीना से करने लगे. धीरे-धीरे मेरा करियर खत्म होने लगा. जरीन ने कहा कही न कही ये कैटरीना से तुलना पर ही हुआ है. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER