एंटरटेनमेंट

Hrithik Roshan के बहन की सुंदरता देख दंग रह जाएंगे आप..

Hrithik Roshan के बहन की सुंदरता देख दंग रह जाएंगे आप..
x

पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) ऋतिक रोशन की चचेरी बहन है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्शन हीरो के नाम से जाने जाते है. ऋतिक ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ब्यूटी एक्ट्रेस देखने को मिलती है लेकिन एक ऐसी गर्ल्स है जो जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है. हम जिस हसीना के बारे में बताने जा रहे है वो है पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जो ऋतिक रोशन की चचेरी बहन है.


पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) देखने में इतनी सुन्दर है की बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी उनके सामने कुछ नहीं है. बता दे की पश्मीना लम्बे समय से बॉलीवुड में जगह बनाने की तैयारी कर रही है. पश्मीना रौशन (Pashmina Roshan) ऋतिक रौशन के चाचा राजेश रोशन की बेटी है.


पश्मीना रोशन को बॉलीवुड में लाने के लिए कई बड़े-बड़े एक्टर और डाइरेक्टर लगे हुए है. पश्मीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की वो चाहती है की उन्हें भी वैसे ही पहली फिल्म में सफलता मिले जैसे आलिया भट्ट को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से मिली थी.


पश्मीना रोशन अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. बता दे की पश्मीना को ऋतिक रोशन के अलावा कई बड़े स्टार्स ने फॉलो कर रखा है.


Next Story