एंटरटेनमेंट

Aishwarya Rai की अंगूठी की कीमत में आप खरीद सकते है बड़े-बड़े महल

Aishwarya Rai की अंगूठी की कीमत में आप खरीद सकते है बड़े-बड़े महल
x

aishwarya_rai

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाया है. एक समय था जब बड़े-बड़े सितारे ऐश्वर्या रॉय के साथ फिल्म करने के लिए इंतज़ार करते रहते थे. लक्जरी लाइफ जीने वाली ऐश्वर्या रॉय महंगी चीज़ो और गाड़ियों की शौक़ीन है. बता दे की शादी के दिनों में ऐश्वर्या रॉय के द्वारा पहनी गई अंगूठी की कीमत इतनी ज्यादा था की आप उससे बड़े-बड़े महल खरीद सकते है.

बता दे की ऐश्वर्या रॉय ने जो अंगूठी पहनी थी वो हीरे की थी. उसमे चमकदार हीरा जड़ा हुआ है जो 56 कैरेट का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अंगूठी ऐश्वर्या को उनकी सास जया बच्चन ने दी थी. सूत्रों के मुताबिक जब ऐश्वर्या की शादी हुई थी तो इसकी कीमत लगभग 50 लाख रूपये थी. अब उस अंगूठी की कीमत और ज्यादा बढ़ गई होगी.


50 लाख रूपये की अंगूठी पहनने वाले ऐशवर्या की लाइफ कितनी लक्जरी होगी इसका अंदाज़ा लगाना बहुत ही मुश्किल है. खैर जितने में ये एक्ट्रेस एक छोटी से चीज़ पहनते है उतना कमाने के लिए आम आदमी को पूरा जीवन लग जाता है.

खैर ऐश्वर्या प्यारी और सुन्दर अभिनेत्री है और ब्यूटी के चलते ही वो अपनी लाइफ में इतना सब कुछ डिजर्व करती है. ये अपने आप में काफी सही चीज है ये तो कहना ही पड़ेगा. खैर बाकी अभिनेत्रियों की लाइफ भी ऐसी ही है लेकिन ऐश की बात ही अलग है.

Next Story