एंटरटेनमेंट

Shilpa की बहन Shamita Shetty को मिल गया दूल्हा, क्या शादी करेगी शमिता शेट्टी ?

Shilpa की बहन Shamita Shetty को मिल गया दूल्हा, क्या शादी करेगी शमिता शेट्टी ?
x
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्‍टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और Raqesh Bapat (राकेश वशिष्ठ) इन दिनों चर्चा में है. वही इस बार बिग बॉस ओटीटी को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्‍टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और Raqesh Bapat (राकेश वशिष्ठ) इन दिनों चर्चा में है. वही इस बार बिग बॉस ओटीटी को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्‍टेंट Raqesh Bapat (राकेश वशिष्ठ) का नाम शमिता शेट्टी से जोड़ा जा रहा है. इस बीच सोशल मीडिया में शमिता के शादी को लेकर बड़े-बड़े दावे चल रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, निशांत भट्ट ने शमिता की गैरमौजूदगी में राकेश की टांग खींचने से की. दिव्‍या ने सभी से कहा कि बीती रात राकेश के सपने टूट गए। निशांत ने तुरंत राकेश से पूछा कि उन्‍होंने सुना कि राकेश कहीं सोना चाह रहा था लेकिन सोना कहीं और पड़ा।

रिद्धिमा भी हुई शामिल

Raqesh Bapat (राकेश वशिष्ठ) से मजा लेते हुए रिधिमा भी बातचीत में शामिल हो जाती है और राकेश (Raqesh Bapat) को यह कहते हुए चिढ़ाती है कि वह शमिता (Shamita Shetty) के बिस्तर पर शिफ्ट होने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मूस उर्फ मुस्कान जट्टाना ने उनकी सारी उम्मीदें तोड़ दीं.

दिव्या ने दी धमकी

जहां हाउसमेट्स राकेश की टांग खींचते रहे, वहीं राकेश हंसते हुए रिद्धिमा की तारीफ करते रहे। दिव्‍या ने उन्‍हें धमकी दी कि वह शमिता से जाकर ये सब बता देंगी। फिर रिद्धिमा ने दिव्‍या से कहा कि शमिता को चिंता नहीं होनी चाहिए क्‍योंकि वह साली (आधी घरवाली) है।

निशांत ने आगे मजे लेते हुए कहा कि उन्‍हें दिक्‍कत नहीं है, अगर रिद्धिमा उनकी भाभी बनती हैं लेकिन अगर शमिता की शादी राकेश से होती है तो वह राकेश के घर में डेली सोप प्‍ले करेंगे।

अब एक प्रोमो आया है, जिसमें राकेश शमिता के साथ सोने की पूरी कोशिश में लगे हैं और शमिता चाहती हैं कि वो वहां न सोएं. राकेश पूरी तरह से शमिता के साथ फलर्ट कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के सारे कंटेस्टेंट दोनों का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story