एंटरटेनमेंट

जेल जाएँगी एक्ट्रेस Zareen Khan?

Zareen Khan Arrest Warrant
x

Zareen Khan Arrest Warrant

Zareen Khan Arrest Warrant: बॉलिवुड में फिल्‍म 'वीर' से डेब्‍यू करने वाली ऐ‍क्‍ट्रेस जरीन खान हिंदी सहित कई अन्‍य भाषाओं को बोलना जानती हैं।

Zareen Khan Arrest Warrant: बॉलिवुड में फिल्‍म 'वीर' से डेब्‍यू करने वाली ऐ‍क्‍ट्रेस जरीन खान हिंदी सहित कई अन्‍य भाषाओं को बोलना जानती हैं। इसके अलावा उनका ख्‍वाब था कि वह एक कामयाब डॉक्‍टर बनें। इसके लिए वह साइंस स्‍ट्रीम से पढ़ाई भी कर रही थीं लेकिन एक बार फिल्‍म सेट पर जाने से उनकी जिंदगी में बहुत कुछ बदल गया। उसी फिल्‍म के सेट पर उन्‍हें फिल्‍म 'वीर' की ऐक्‍ट्रेस का रोल करने के लिए चुना गया था। हाल ही में खबर आ रही है की सलमान खान की हीरोइन जरीन खान मुसीबत में फंसी है. एक्ट्रेस के खिलाफ वॉरंट जारी हुआ है.

ये मामला साल 2016 का है. इस पूरे मामले पर जरीन खान ने भी चुप्पी तोड़ी है और अपनी सफाई में शॉकिंग बात कह दी. एक्ट्रेस का अब ये बयान वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस से जुड़ा ये मामला चीटिंग का है. चार्जशीट में कहा गया है कि जरीन ने ना तो जमानत के लिए प्रार्थना डाली और ना ही कोर्ट में पेश हुईं. साल 2016 में जरीन खान (Zareen Khan) को कोलकाता में एक फंक्शन में जाना था. ये बात दुर्गा पूजा के दौरान की है. जब जरीन इवेंट में नहीं पहुंचीं तो ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ नरकेलडांगा पुलिस स्टेशन में चीटिंग का केस दर्ज कराया.

जरीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि 'ये मेरे लिए भी शॉकिंग है. मैं अपने वकील से पहले बात करूंगी. इसके बाद ही मैं आप लोगों को इस पर कुछ क्लैरिटी दे पाऊंगी.' आपको बता दें, जरीन खान ने कई फिल्मों में काम किया है.

Next Story