एंटरटेनमेंट

फिल्म Parched में एक्टर के साथ बोल्ड सीन देते समय Radhika Apte ने पूंछा, तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी ?

फिल्म Parched में एक्टर के साथ बोल्ड सीन देते समय Radhika Apte ने पूंछा, तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी ?
x
फिल्म Parched में एक्टर के साथ बोल्ड सीन देते समय Radhika Apte ने पूंछा, तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी ? मुंबई, : एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्म पाच्र्ड में राधिका की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर आदिल हुसैन के साथ काफी बोल्ड इंटीमेट सीन दिए थे। अब फिल्म के हॉट सीन को लेकर काई राज खुले हैं।

मुंबई, : एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्म पाच्र्ड में राधिका की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर आदिल हुसैन के साथ काफी बोल्ड इंटीमेट सीन दिए थे। अब फिल्म के हॉट सीन को लेकर काई राज खुले हैं।

आदिल और राधिका ने बताया कि दोनों ने इस सीन से ठीक पहले क्या बातें की थी। लीना यादव द्वारा निर्देशित फिल्म में आदिल ने दमदार गेस्ट एपीयरेंस दी थी। हाल ही में इस सीन को लेकर आदिल ने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने राधिका से पूछा कि इस शूट को लेकर तुम्हारे बॉयफ्रेंड के बारे में क्या? राधिका ने बताया वो शादीशुदा है। इसके बाद राधिका ने मुझसे पूछा कि आपकी पत्नी का क्या ? मैंने कहा उसे कोई दिक्कत नहीं है।

आदिल ने बोल्ड सीन पर पत्नी के रिएक्शन के बारे में बताया- मेरी पत्नी मेरे पेशे की इज्जत करती है और उसे मेरी संवेदनशीलता पर पूरा भरोसा है। और वो जानती है मैं एक एक्टर हूं। हाल ही में राधिका ने बताया कि उनका न्यूड वीडियो लीक होने के बाद उनपर क्या गुजरी।

उन्होंने कहा जो वीडियो लीक हुआ था, उसमें उनके ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक उन्हें पहचान गए थे। इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि 'जब क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story