एंटरटेनमेंट

जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू ...
x
जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू ...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन

जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू …

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी को फैंस को पसंद करती है। आज हम आपको बताते हैं कि अपनी पत्नी अनुष्का को फोन करके विराट कोहली क्यों रोने लगे थे।

किसी परफेक्ट कपल की अगर बात चलती है तो उसमें सबसे पहले विराट और अनुष्का का नाम जरूर आता है। विराट और अनुष्का एक-दूसरे को बहुत ज्यादा सपोर्ट करते हैं. वैसे तो दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में अचानक खुलकर मीडिया से कहा था और जल्द ही दोनों ने शादी रचा ली थी।

Ind Vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान बोलें, मैं Virat Kohli को ज्यादा नहीं जानता

आपको बता दे की अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेगनेंसी पीरियड का आनंद उठा रही हैं वहीं विराट पहले बच्चे के पिता बनने का इंतजार कर रहे हैं। विराट आज इंडियन टीम के कप्तान है और उन्होंने कितनी लगन और मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है यह सभी जानते है।

जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू ...

मीडिया रिपोर्ट की माने तो भले विराट कोहली मैदान में गुस्से वाले दिखते हैं पर असल में वह बहुत ही नाजुक इंसान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने बताया कि संघर्ष से भरी जिंदगी और क्रिकेट के लिए मेहनत कर जब एक दिन वह कप्तान बने तो उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था कि वह कप्तान बन चुके हैं।

विराट ने आगे कहा कि उन्होंने इस खबर को अनुष्का को फोन करके बताया और उसके बाद फूट-फूट कर रोने लगे. विराट ने कहा कि खुशी के मारे मेरी आंखों से आंसू निकलने लगे। फिर अनुष्का ने मुझे समझया था.

IPL 2021 में होगी एक और नई टीम की एंट्री, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान…

रोहित शर्मा ने IPL में यह खिताब किया अपने नाम, रिकार्ड बनाने वाले बने दूसरे नंबर के खिलाड़ी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it