एंटरटेनमेंट

जब Vinod Khanna ने काट दी थी Madhuri Dixit की होंठ, रोने लगी थी माधुरी, फिर...

जब Vinod Khanna ने काट दी थी Madhuri Dixit की होंठ, रोने लगी थी माधुरी, फिर...
x

vinod khanna madhuri dixit

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेस है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेस है. भले ही आज माधुरी की उम्र 54 साल हो गई हो लेकिन आज भी माधुरी 25 साल की नजर आती है. अब बात करते है विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की जब जो अपने किरदार में इतना ज्यादा घुस जाते थे की उन्हें होश ही नहीं रहता था की वो क्या सही कर रहे है और क्या गलत. आज हम आपको माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'दयावान' की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को एक बोल्ड सीन देना था. जिसमे सबसे पहले एक किस (Kiss) करना था. बता दे की विनोद खन्ना इस किरदार में इतना घुस गए की उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ ही चबा डाले.


बता दे की विनोद खन्ना के द्वारा किये गए ऐसे बर्ताव से माधुरी दीक्षित आग बबूला हो गई और रोते हुए डयरेक्टर से कहा की इस सीन को फिल्म से हटा दिया जाएं. लेकिन डायरेक्टर ने उनकी एक न सुनी और कहा की तुमने करोड़ की रकम दी थी ताकि वो किसी बात को लेकर ना नुकर न कर सके.


खबरों के मुताबिक इस सीन के बाद माधुरी ने विनोद खन्ना को डांटा भी था. और यहाँ तक कह डाला था की मै दोबारा आपके साथ कभी काम नहीं करुँगी. इसके बाद जब विनोद खन्ना को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने माधुरी से माफ़ी मांगी. खैर माधुरी के लिए ये काला दिन था. और आज भी उस दिन को याद करके वो असहज हो जाती है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story