एंटरटेनमेंट

जब Varun Dhawan ने Sara Ali Khan से कर दी गन्दी हरकत, मचा था हड़कंप..

जब Varun Dhawan ने Sara Ali Khan से कर दी गन्दी हरकत, मचा था हड़कंप..
x

सारा अली खान_वरुण धवन 

वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. वही सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी लगातार फिल्मो में नजर आ रही है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. वही सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी लगातार फिल्मो में नजर आ रही है. बता दे की अभी हाल ही में वरुण धवन और सारा अली खान को फिल्म 'कुली नम्बर 1' में देखा गया था. दोनों की कमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. भले ही फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन सारा अली खान की एक्टिंग ने सबका दिल जीता था. बता दे की जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था इस दौरान वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ गन्दी हरकत कर थी जिसके बाद हड़कंप मचा गया था.


जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण और सारा दोनों एक गाने की प्रैक्टिस कर रहे थे इस दौरान वरुण धवन सारा अली खान से ज्यादा ही चपक रहे थे. इस बीच बार बार सारा वरुण को दूर कर रही थी लेकिन वो मान ही नहीं रहे थे. बता दे की वरुण यही नहीं रुकते है और कुछ दे बाद सारा के ऊपर चढ़ जाते है.


बता दे की इस दौरान सारा अली खान के ऊपर वरुण चढ़ जाते है तो पूरा प्रेशर सारा अली खान के ऊपर आ जाता है. इस दौरान सारा को तकलीफ होती है और वो रोने लगती है.


इसके बाद में सारा अली खान वरुण के पिता डेविड धवन को शिकायत करते हुए कहती है आप प्लीज वरुण को समझाये कि वो प्रोफेशनल रहे. हालांकि वरुण इसके बाद भी बिलकुल मस्ती में ही रहता है और उसी तरह की हरकत करते हुए नजर आता है जिस पर सारा चिल्लाती रहती है लेकिन वो सुनता ही नही है. खैर ये एक प्रकार का मजाक था जिसे आप सीरयस न ले.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story