Bollywood/photo 1.jpg

जब Amitabh Bachchan की मौत और Kareena Kapoor Khan, Ileana D'Cruz की प्रेग्नेंसी की उडी अफवाह

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
04 May 2021

जब Amitabh Bachchan की मौत और Kareena Kapoor Khan, Ileana D'Cruz की प्रेग्नेंसी की उडी अफवाह 

Bollywood News In Hindi : बॉलीवुड में सितारों के प्रति फेक न्यूज़ और अफवाह उड़ना आम बात है. कई बार ऐसे मौके आए है जब इन बड़े सितारों के तलाक, शादी, मौत, प्रेग्नेंसी, आत्महत्या सहित कई चीज़ो की फेक न्यूज़ हमेशा सोशल मीडिया में देखने को मिली थी. आज हम कोरोना काल के इस मौके पर आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में खूब ज्यादा अफवाह उड़ाए गए थे. 

अमिताभ बच्चन 

सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी बॉलीवुड के देवता माने जाते है. आपको बता दे की कई बार ऐसे मौके आये है जब अमिताभ बच्चन की मौत की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. जानकारी के मुताबिक एक बार कार एक्सीडेंट में अमिताभ बच्चन की मौत की अफवाह फैलाई गई थी. जिसके बाद बॉलीवुड में शोक की लहर फ़ैल गई थी. बाद में खुद अमिताभ बच्चन को अपने जिन्दा होने की पुष्टि देनी पड़ी थी. 

आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर भड़क उठी कंगना रनौत, कह डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

करीना कपूर खान 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में करीना कपूर खान के दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर खान पटौदी खानदान की बहु है. यही नहीं सैफ अली खान के साथ शादी कर करीना ने अपने करियर को और चार चाँद लगा दिया। बता दे की एक बार अफवाह उडी थी की करीना कपूर खान नौवीं क्लास में प्रेग्नेंट हो गई थी. फिर इस अफवाह को करीना ने विराम देते हुए अफवाह फैलाने वालो को भला-बुरा भी कहा था. 

इलियाना डीक्रूज

अभी हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) को लेकर एक अफवाह उडी थी की Ileana D'Cruz प्रेग्नेंट थी और उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया था. जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना डीक्रूज ने मीडिया से बात करते हुए बताया की उन्हें दुःख हो रहा है की लोग कुछ भी सोशल मीडिया में वायरल कर देते है. इलियाना डीक्रूज ने आगे कहा की ऐसे लोगो के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए। सब अफवाह है ऐसा कुछ नहीं है. 

 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER