एंटरटेनमेंट

जब Aishwarya Rai की आई थी मौत की खबर, रोने लगे थे सभी लोग, फिर..

Shashank Dwivedi
13 Oct 2021 5:26 PM GMT
जब Aishwarya Rai की आई थी मौत की खबर, रोने लगे थे सभी लोग, फिर..
x

aishwarya_rai

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. कभी अपने अंदाज़ को लेकर तो कभी खूबसूरती को लेकर ऐश्वर्या सभी के दिल में राज करती है. बता दे की कुछ साल पहले ऐश्वर्या रॉय के मौत की झूठी खबर वायरल हुई थी जिसके बाद हड़कंप मच गया था. ऐश्वर्या की मौत की खबर सुनते ही फैंस रोने लगे थे. ये झूठ पाकिस्तान की तरफ से फैलाया गया था. पाकिस्तान ने फैलाया था की ऐश्वर्या ने घरेलू कलह से उबकर सुसाइड कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन 2016 में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक म्यूजिक लांच के लिए पहुंचे थे तब एक रिपोर्टर ने अमिताभ से ऐश्वर्या की मौत को लेकर सवाल पूंछा था. अमिताभ ने इसका जवाब नहीं दिया और मुस्कुराकर चल दिए.


2016 में आई फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या रॉय बच्चन और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के द्वारा दिए गए बोल्ड सीन को लेकर काफी हड़कप मचा था. इस बीच पूरा बच्चन परिवार ऐश्वर्या से नाराज हो गया था. बताया जाता है की इस फिल्म के चलते कई महीनो तक बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या रॉय से बात तक नहीं की थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या से बच्चन परिवार इस कदर नाराज था की उनकी फिल्म तक देखने बच्चन परिवार से एक भी सदस्य नहीं गया था. हालांकि इसके बारे में कभी अमिताभ ने कुछ नहीं कहा था. एक शो के दौरान ऐश्वर्या की सास जया बच्चन ने ये जरूर कहा था की जब घर की महिलाएं ही अपनी लज्जा भूल जाये तो इस संसार का कुछ नहीं हो सकता है. बता दे की ये बात जया ने ऐश्वर्या के लिए कही थी.


बच्चन परिवार की नाराजगी की खबर मीडिया में फ़ैल गई थी. और किसी ने मौका देखकर ऐश्वर्या की मौत की झूठी अफवाह फैलाई थी.

Next Story
Share it