upcovid/Akshay_kumar.jpg

जब काॅलेज में लव लेटर को लेकर लड़की ने उड़ाया था Akshya Kumar का मजाक, जानिए क्या था पूरा माजरा

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
26 Apr 2021

अक्षय कुमार (Akshya Kumar) बाॅलीवुड के उन सितारों में से हैं जो फिल्मों के साथ ही इन दिनों समाज सेवा के कार्यो में भी अपना विशेष योगदान रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार Akshya Kumar) ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 1 करोड़ रूपए गौतम गंभीर फाउंडेशन में दान दिए हैं। जिसकी जानकारी खुद गौतम गंभीर ने एक ट्वीट के जरिए दी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसा भी दौर रहा जब अक्षय कुमार फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे।

 

आज ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे है। हालांकि यह किस्सा उन दिनों का है जब अक्षय कुमार फिल्मी दुनिया से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। यह किस्सा तब का है जब अक्षय कुमार (Akshya Kumar) स्कूल में पढ़ा करते थे। इस दौरान अक्षय को एक लड़की से प्यार हो गया। इस तरफा प्यार का अक्षय इजहार करना चाहते थे। लेकिन वह हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। लिहाजा उन्होंने अपने एक दोस्त से मदद मागी। लेकिन अक्षय का वह दोस्त भी अनाड़ी निकाल।

उसने अक्षय (Akshya Kumar) को सलाह दी कि एक लव लेटर लिख और उसे थमा दें। जिस पर अक्षय ने कहा कि उन्हें लव लेटर लिखना नहीं आता है। तो दोस्त ने सलाह दी कि कुछ फिल्मी गाने सुन और उसी तर्ज पर लिखकर उसे थमा दें। दोस्त की बात मानते हुए अक्षय ने ढेर सारे फिल्मी गीत सुने और वह लाइनें लेटर में लिख डाली। 

जब काॅलेज में लव लेटर को लेकर लड़की ने उड़ाया था Akshya Kumar का मजाक, जानिए क्या था पूरा माजराएक दिन हिम्मत करके अक्षय (Akshya Kumar) वह लेटर लड़की तक पहुंचाने में सफल रहे। लड़की ने लेटर खोला और पढ़ा। तो उसमें लिखा था कि तुझसे नाराज नहीं जिंदगी हैरान हूं मैं..। फिर क्या था उस लड़की ने अक्षय कुमार के उस लेटर को पूरे काॅलेज के लोगों को पढ़ाया। उस लेटर को लेकर अक्षय कुमार महीनों तक जमकर मजाया स्कूल के लोगों ने उड़ाया। 

यूजर ने तापसी पन्नू पर किया भद्दा कमेंट तो भड़की एक्ट्रेस यूं लगाई तलाड़

Madhuri Dixit ने लगवाई कोरोना की सेकण्ड वैक्सीन, तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

SIGN UP FOR A NEWSLETTER