एंटरटेनमेंट

जब शाहरूख खान के घर रात में घुस आया फैंस, पकड़े जाने पर दिखाया था कुछ यूं एटीट्यूड

Manoj Shukla
14 Aug 2021 4:51 AM GMT
जब शाहरूख खान के घर रात में घुस आया फैंस, पकड़े जाने पर दिखाया था कुछ यूं एटीट्यूड
x
बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान (Shah rukh khan) के फैंस कितने दीवाने हैं इसका अंदाजा शायद ही आप लगा सके। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख ने एक ऐसे ही फैंस का किस्सा शेयर किया था।

मुम्बई। बाॅलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान (Shah rukh khan) के दुनियाभर में जबदस्त फैंस फालोइंग हैं। ये फैंस अपने चहेते स्टार की हर छोटी-बड़ी बातों को करीब जानना चाहते हैं। फैंस से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा शाहरूख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान आप की अदालत शो में रचित शर्मा के एक सवाल पर शेयर किया था। तो चलिए जानते हैं उस दिलचस्प किस्से को। जो इन दिनों सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल शाहरूख खान (Shah rukh khan) जब आप की अदालत शो में पहुंचे। तो शो के होस्ट रचित शर्मा ने एक सवाल पूछा कि कोई ऐसा फैंस जो आपके घर में घुस आया हो रात में। तब शाहरूख खान ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बहुत सारे ऐसे फैंस है जो रात में उनके घर में घुस आते हैं। एक फैंस का किस्सा बताते हुए शाहरूख ने कहा कि मेरा इंटरव्यू था या बर्थडे था। मुझे याद नहीं हैं। काफी सारे जर्नलिस्ट आए हुए थे।

एक फैंस उनके सबके बीच से घुसकर वह सीधे मेरे स्वीमिंग पूल पर जा पहुंचा। वह वहां डुबकी लगाया, वह कपड़े लेकर आया था। उसने कपड़े पहने। जब मेरे सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें देखा तो पूछा आप यहां क्या कर रहे हो। तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं यार। मैं बस नहाने आया था उस पानी के अंदर जिस पानी में शाहरूख खान नहाते हैं। मैं नहा लिया हूं और मैं जा रहा हूं। आगे शाहरूख बताते है कि मेरे सिक्योरिटी ने मुझे फोन किया। तो मैंने कहां यह बड़ा अजीब फैन हैं। मैं उनसे मिलने आता हूं। तो फैंस ने कहा कि मिलना-जुलना नहीं है। मुझे, मेरे साथ ज्यादा फ्री मत हो। मैं नहाने आया था, नहा लिया और अब जा रहा हूं। शाहरूख का यह किस्सा सुनकर शो में मौजूद सभी लोग जमकर ठहाके लगाते हैं।

शाहरूख खान (Shah rukh khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पठान फिल्म में नजर आने वाले हैं। शाहरूख तकरीबन दो साल से किसी फिल्म में नजर आए। लिहाजा फैंस कई बार उनसे यह सवाल करते नजर आए थे कि उनकी अपकमिंग फिल्म कब आएगी। ऐसे में शाहरूख अब जल्द ही पठान फिल्म के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करने वाले हैं।

Next Story