एंटरटेनमेंट

जब शराब लेने ड्रम लेकर निकले थे बालीवुड के एक्टर, मोहल्लों वालों ने कही थी यह बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब शराब लेने ड्रम लेकर निकले थे बालीवुड के एक्टर, मोहल्लों वालों ने कही थी यह बात
x
कोरोना के चलते देश कई महीनों तक लाॅकडाउन में रहा। जिसके चलते शराब की दुकानें भी बंद रही। शराब प्रेमियों ने इन दिनों दिन कैसे गुजारे यह तो वहीं बता सकते हैं।

जब शराब लेने ड्रम लेकर निकले थे बालीवुड के एक्टर, मोहल्लों वालों ने कही थी यह बात

देशभर में अभी भी कोरोना का कहर कम नहीं हुआ है। कोरोना पिछले 8 महीनों से देशभर में अपना कहर बरपा रहा है। कोरोना के चलते देश कई महीनों तक लाॅकडाउन में रहा। जिसके चलते शराब की दुकानें भी बंद रही। शराब प्रेमियों ने इन दिनों दिन कैसे गुजारे यह तो वहीं बता सकते हैं। फिलहाल अब तो सभी दुकानें पूरी तरह से खुल चुकी हैं। लाॅकडाउन में बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटी भी घर में बैठे रहे। इस दौरान वह मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ करते हुए दिखाई दिए हैं।

इसी दौरान बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने एक सिर पर ड्रम लिए हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया। वीडियो में शक्ति कपूर हाफ चड्ढा एवं टीशर्ट पहने हुए दिखाई दिए। इस दौरान व सिर पर एक ड्रम रखे हुए कार की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान मोहल्ले का ही एक शख्स ने उनसे पूछा हेलो भाई कहा जा रहे हो, तो शक्ति कपूर रूकते हैं और चेहरे से मास्क हटाते हैं।

जब खुशबू के साथ रोमेंटिक सीन देते समय कांप रहे थे गोविंदा, निर्देशक ने कहा ये तेरी.., द कपिल शर्मा शो में एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

शख्स पूछता है कहा जा रहे हो, तो शक्ति कपूर कहते है कि दारू लेने जा रहा हूं। तब शख्स कहता है कि पूरे मोहल्ले के लिए लेकर आना। शक्ति कपूर ने यह वीडयो खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। शक्ति कपूर का यह मनोरंजन से भरा वीडियो लोगों ने खूब पसंद किया।

बता दें कि शक्ति कपूर बाॅलीवुड के सबसे फेमस एक्टर है। वह काॅमेडी एवं विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं। लाॅकडाउन के दौरान भी वह अपने फैंस का मनोरंजन करने में पीछे नहीं। वह सिर पर ड्रम रखकर दारू ले जाने की बात को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Next Story
Share it