एंटरटेनमेंट

जब Sunny Deol ने गुस्से में अपनी सौतेली माँ Hema Malini पर किया था चाकू से हमला? मचा था हड़कंप..

जब Sunny Deol ने गुस्से में अपनी सौतेली माँ Hema Malini पर किया था चाकू से हमला? मचा था हड़कंप..
x

sunny_deol

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बलबूते बॉलीवुड में पहचान बनाई थी.

मुंबई : सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बलबूते बॉलीवुड में पहचान बनाई थी. बता दे की सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे है. बताया जाता है की जब धर्मेंद्र की शादी हुई थी तो सनी ने अपने सौतेली माँ हेमा मालिनी (Hema Malini) पर चाकू से हमला कर दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी लोगो को इस कदर पसंद आने लगी की लोग पहले से ही हल्ला करने लगे थे की दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने है. दोनों की जोड़ी को रियल लाइफ में भी बहुत पसंद किया जाने लगा. इस जोड़ी को लोगो ने बहुत प्यार दिया.


दोनों की हिट जोड़ी एक-दूसरे के करीब आने लगे और कई फिल्मो में साथ होने के बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से सच में शादी कर ली. धर्मेंद्र के अचानक शादी करने से उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) टूट गई थीं. इसके बाद सनी देओल और लेबॉबी देओल (Bobby Deol) भी अच्छे खासे नाराज हो गए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) ने बताया की कोई भी बेटा होगा तो वह यही सोचेगा की उसके पिता उसकी माँ को ही प्यार करे. प्रकाश कौर ने कहा की सनी ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला नहीं किया है. ये बात बिल्कुल ही असत्य है.


सनी की मां ने आगे कहा था, "मैं ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हूं, लेकिन अपने बच्चों की नजर में मैं सबसे खूबसूरत महिला हूं. ने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं. यह मेरा दावा है कि वह किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा सकते.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story