एंटरटेनमेंट

जब सोनाली बेन्द्रे का दीवाना हो गया था पाकिस्तान का यह क्रिकेटर, दे डाली थी किडनैप करने की धमकी

Manoj Shukla
15 Sep 2021 6:06 PM GMT
When Sonali Bendre became crazy about this Pakistani cricketer, she threatened to kidnap
x
सोनाली बेन्द्रें 90 के दशक की टॉप हिरोइन थी। फिल्मों के साथ ही वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियां बटोरा करती थी।

मुम्बई। 90 के दौर में सोनाली बेन्द्रें ने कई जबदस्त हिट फिल्में दी है। पर्दे पर उनकी जोड़ी कई सितारों संग खूब जमी। एक समय ऐसा भी था जब सोनाली की खूबसूरती के दीवानों की कमी नहीं थी। सोनाली एक तरफ जहां जबदस्त हिट फिल्में दे रही थी। तो दूसरी तरफ उनकी सुन्दरता के दीवाने उन्हें लेकर कई तरह के सपने संजोए बैठे थे। हालांकि 90 के दशक में एक्ट्रेस की जोड़ी सुनील शेट्टी, अजय देवगन आमिर खान सहित कई अन्य स्टारों के साथ खूब जमी। सोनाली हम साथ साथ है, सरफरोश, मेजर साहब जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आई। वह अपने शानदार अभिनय के साथ दिलकश अदाओं से आम लोगों को अपना दीवाना बनाया था। तो चलिए जानते हैं आखिर सोनाली बेन्द्रे की खूबसूरती का कौन-कौन दीवाना था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली बेन्द्रें के दीवानों में राज ठकारे, सुनील शेट्टी एवं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे। कहा तो यहां तक जाता है कि क्रिकेटर शोएब सोनाली के इतने दीवाने थे कि उन्होंने सोनाली को किडनैप कराने लेने तक की धमकी दे डाली थी। खबरों की माने तो शोएब की सोनाली से पहली मुलाकात भारत दौरे के दौरान हुई थी। पहली ही मुलाकात में क्रिकेटर एक्ट्रेस को देखते ही दिल दे बैठे थे। शोएब अख्तर ने पहली बार सोनाली को फिल्म देसी बाबू में देखा था। तभी से वह एक तरफा प्यार करने लगे थे।

शोएब सोनाली के इतने दीवाने थे कि वह उनकी तस्वीर को अपने वॉलेट में रखा करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने प्यार का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर एक्ट्रेस उनके प्रपोज को एक्सपेट नहीं करती है तो वह उन्हें किडनैप करा लेंगे। फिर जब सोनाली से क्रिकेटर शोएब के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां मैंने सुना जरूर है कि वह मेरे फैन हैं। इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन मेरी क्रिकेट में कुछ खास दिलचस्पी नहीं हैं। लिहाजा मैं उन्हें कुछ खास जानती नहीं। बता दें कि सोनाली एक समय सुनील शेट्टी एवं राज ठाकरे लेकर भी जमकर सुर्खियों में रही हैं। सोनाली एवं राज ठाकरे से जुड़ी कहानी के बारे में हम अगले पोस्ट में चर्चा करेंगे।

Next Story
Share it