एंटरटेनमेंट

जब Shilpa Shetty के साथ हुआ था कुछ ऐसा जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह, शिल्पा ने रोते-रोते कहा था ..

Shashank Dwivedi
26 Sep 2021 3:43 AM GMT
जब Shilpa Shetty के साथ हुआ था कुछ ऐसा जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह, शिल्पा ने रोते-रोते कहा था ..
x

शिल्पा_शेट्टी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. हाल ही में उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत हुई है. जमानत के बाद से ही शिल्पा और राज ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है. शिल्पा शेट्टी का कभी भी परेशानियों ने पीछा नहीं छोड़ा है. शिल्पा अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. आज हम आपको बताने जा रहे है की शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसे सुनकर आपकी रूंह कांप उठेगी..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 23 सितंबर 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' (Main Khiladi Tu Anari) में साथ काम किया था. इस दौरान ये फिल्म सिनेमाहालों में कहर बनकर उभरी थी. इस फिल्म एक बाद ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी.


सन 2000 में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. शिल्पा ने कहा था की वो अक्षय से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन अचानक से उन्हें पता चला कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं. जिसके बाद वो टूट गईं.

इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि 'ब्रेकअप के बाद उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया था. इस दौरान उनके मम्मी-पापा ने काफी मदद की. इतना ही नहीं इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय पर इमोशनल इस्तेमाल का आरोप लगाया था. खैर वक्त के साथ दोनों आगे बढ़ चुके हैं.


शिल्पा ने कहा था- 'मेरे लिए वह बहुत ही खराब दौर था. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं इससे उबर गई। काली रात के बाद सुबह आती ही है. प्रोफेशनली मेरे लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव था. अच्छा लगता है कि अब ये सबकुछ पीछे छूट गया.

Next Story
Share it