एंटरटेनमेंट

जब शिल्पा शेट्टी ने खुलेआम कहा- अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया..

अक्षय_कुमार_शिल्पा_शेट्टी
x

अक्षय_कुमार_शिल्पा_शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों विवादों से घिरी हुई है. बता दे की शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच आज हम आपको शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है.

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर कई गंभीर आरोप लगाएं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने खुलेआम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को चीटर कह डाला. जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक साथ फिल्म 'मै खिलाडी तू अनाड़ी' से काम किया था. इसके बाद दोनों ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई.

बताया जाता है की दोनों के बीच इस कदर प्यार बढ़ गया की दोनों एक दूसरे से अलग तक नहीं रहते थे. लेकिन फिर अचानक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शिल्पा शेट्टी को धोखा देकर ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. शिल्पा ने इंटरव्यू के दौरान बताया की अक्षय उनका इस्तेमाल कर रहे थे और उन्हें कुछ भी पता नहीं था. वो उनके प्यार में इस कदर पागल थी कि उनके अलावा कुछ दिखता नहीं था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने आगे कहा की वो सभी लड़कियों से झूठे वादे करता था और सभी से शादी करने का झूठा झांसा देता था. फिर बड़ी आसानी से प्यार को ठुकरा देता था. शिल्पा ने रोते हुए कह कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेवफाई को कभी नहीं भूल सकती है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story