एंटरटेनमेंट

जब Shilpa ने रोते हुए कहा, Akshay ने उनका इस्तेमाल किया है

जब Shilpa ने रोते हुए कहा, Akshay ने उनका इस्तेमाल किया है
x
Akshay Kumar और Shilpa Shetty ने एक दूसरे को कई सालो तक डेट किया था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की वापसी फिल्म' हंगामा 2' से हो चुकी है. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के प्रसिद्ध गाने' चुरा के दिल मेरा ' को रीक्रिएट किया गया। बता दें कि इस गाने का ओरिजिनल वर्जन' मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' था यह 1994 के करीब रिलीज हुई थी । इस फिल्म की शूटिंग के समय शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार को अपना दिल दे चुकी थी लेकिन कुछ समय तक ही उनका अफेयर ठहरा और बाद में दूसरे से अलग हो गए।

एक साथ अक्की दो एक्ट्रेस को कर रहे थे डेट

21 साल पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय से मिले धोखे को लेकर अपने दिल में छुपा दर्द होठों तक लाया। शिल्पा ने बताया कि असल में हमारे ब्रेकअप की वजह अक्षय कुमार का धोखा देना था ।वह मेरे साथ ही साथ ट्विंकल खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे सिवा किसी और को डेट कर सकते है।

शिल्पा के अनुसार इसके पीछे अक्षय कुमार ही जिम्मेदार है। इसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं है ,और मैंने उनसे कोई शिकायत भी नहीं की। यदि किसी का पति उसे धोखा दे रहा है ,तो ऐसे भी किसी दूसरी औरत को गलत कहना कहां तक ठीक है।

दर्द से उबर चुकी है

शिल्पा शेट्टी के अनुसार अक्षय ने प्यार में उनको धोखा दिया है। शिल्पा ने आगे कहा कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया है, और किसी और के मिल जाने पर उन्हें छोड़ दिया है । उन्हें प्यार में धोखा दिया गया और इस कठिन दौर को भुलाना के लिए आसान नहीं था लेकिन धीरे -धीरे वह इससे उबर चुकी है।

हालांकि खिलाड़ी नंबर वन ने शिल्पा शेट्टी के सभी आरोपों को नकार दिया था। अक्षय कुमार ने कहा कि शिल्पा बेवजह बात का बतंगड़ बना रही ।इस पर शिल्पा जवाब दिया था ,यह अक्षय का सोचना है, उनका नहीं 'अक्षय ने जो भी उनके साथ किया, उसके बाद आखिर कह भी क्या सकते हैं।

अक्षय और शिल्पा ने अलग अलग हमसफ़र चुना

बता दें कि शिल्पा से ब्रेकअप हो जाने के बाद अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी के फेरे ले लिए ,अक्षय के दो बच्चे हैं जिनमें बेटा आरव और बेटी नितारा । वही शिल्पा शेट्टी ने भी अपने अतीत को पीछे छोड़कर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपना हमसफ़र चुन लिया इनके भी दो बच्चे विहान और बेटी समीशा है।


Next Story