एंटरटेनमेंट

जब बेटी Suhana को बाॅयफ्रेंड द्वारा किस करने की बात पर भड़क उठे थे शाहरूख खान, कहा-होंठ काट लूंगा...

Manoj Shukla
16 July 2021 7:00 AM GMT
जब बेटी Suhana को बाॅयफ्रेंड द्वारा किस करने की बात पर भड़क उठे थे शाहरूख खान, कहा-होंठ काट लूंगा...
x
शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की गितनी बाॅलीवुड में रोमेंटिक स्टार के रूप में होती हैं। शाहरूख की दुनियाभर में जमकर फैंस फालोइंग है। उनकी सबसे ज्यादा दीवानी लड़कियां हैं।

शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की गितनी बाॅलीवुड में रोमेंटिक स्टार के रूप में होती हैं। शाहरूख की दुनियाभर में जमकर फैंस फालोइंग है। उनकी सबसे ज्यादा दीवानी लड़कियां हैं। शाहरूख का रोमेंटिक अंदाज इन्हें खूब पसंद आता हैं। फिल्मों के अलावा शाहरूख अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह अपनी फैमिली से काफी प्यार करते हैं। किसी भी आम पिता की तरह जब बच्चों की बात आती है तो वह काफी पजेसिव हो जाते हैं। ऐसे में जब बात सुहाना खान (Suhana Khan) की हो तो वह काफी प्रोटेक्टिव नजर आते हैं। ऐसा ही एक सवाल करण जौहर ने अपने चैट शो में बेटी सुहाना को लेकर शाहरूख से किया था। जिस पर किंग खान भड़क उठे थे। उन्होंने कहा कि अगर सुहाना (Suhana Khan) के बाॅयफ्रेंड ने उन्हें किस किया तो वह उसका होंठ काट लेंगे।

जब बेटी Suhana को बाॅयफ्रेंड द्वारा किस करने की बात पर भड़क उठे थे शाहरूख खान, कहा-होंठ काट लूंगा...

दरअसल यह पूरा वाक्या तब का है जब आलिया भट्ट एवं शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) करण जौहर के चैट शो काॅफी विद करण में पहुंचे थे। जहां करण ने पहले आलिया से पूछा कि आपका पहला बाॅयफ्रेंड किस उम्र में बना था। तो आलिया जवाब देते हुए कहती है कि जब वह 16 साल की थी तब। आगे करण जौहर शाहरूख से सवाल करते हैं कि अगर आपकी बेटी 16 साल की हो, उसका एक बाॅयफ्रेंड हो। और वह उसे किस करने की कोशिश करें तब आप क्या करेंगे।

जिस पर किंग खान (Shah Rukh Khan) ने बेहद मजेदार जवाब देते हुए कहा कि अगर उनकी बेटी सुहाना को उनका बाॅयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो वह उसके होंठ काट लेंगे। किंग खान का जवाब सुनकर करण कहते है कि मुझे पता था कि तुम इसी तरह का जवाब दोंगे। तब शाहरूख कहते है कि 100 प्रतिशत हैं। शायद इसलिए मेरी बेटी सुहाना का कोई बाॅयफ्रेंड नहीं हैं। क्योंकि उसे पता है कि मैं ऐसा ही करूंगा।

बताते चले कि सुहाना (Suhana Khan) अब तक भले ही फिल्मों में डेब्यु न किया हो। लेकिन वह अपनी एक्टिविटी से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया में सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। सुहाना के सोशल मीडिया में मिलियन में फैंस फालोइंग हैं। जो सुहाना हर तस्वीर को खूब पसंद करते हैं।

Next Story