Bollywood/sahrukh_kajol_-_Copy.jpg

जब Shahrukh Khan ने Kajol को प्यार करते-करते जमीन में पटक दिया, काजोल रह गई हैरान, फिर कहा- ये क्या किया तुमने

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
18 May 2021

जब Shahrukh Khan ने Kajol को प्यार करते-करते जमीन में पटक दिया, काजोल रह गई हैरान, फिर कहा- ये क्या किया तुमने 

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने एक्टिंग के लिए मशहूर है.  यही नहीं बॉलीवुड के किंग खान का सिक्का पूरे बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चलता है. यहाँ तक की शाहरुख के साथ काम करने के लिए हर सितारे तरसते है. आज हम आपको बताने जा रहे है की जब शूटिंग के दौरान काजोल (Kajol) को प्यार करते-करते शाहरुख ने सच में पटक दिया था. जिसके बाद काजोल हैरान रह गई थी. 

ये है मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी को फैंस इस कदर पसंद करते है की इन्हे साथ देखने के लिए कई बार मांग भी कर चुके है. फैंस की ये मांग पूरी भी हुई और शाहरुख और काजोल ने एक साथ फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ Shooting Stories) में काम करने का मौका मिला।

बॉक्स ऑफिस में तोड़े सारे रिकॉर्ड

बता दे की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. और अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उबरी थी. फिल्म के एक गाने 'रुक जाओ दिल दीवाने' में शाहरुख और काजोल की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. इस सीन में शाहरुख काजोल से फ्लर्ट करते है. यही नहीं शाहरुख काजोल को बाहों में लेकर पटक देते है. 

आपको बता दे की शाहरुख का ये कारनामा फिल्म के स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था. बता दे की फिल्म के इस हिस्से को शाहरुख और डांसर फराह अख्तर ने तय किया था. दोनों के बीच बात हुई थी की इस सीन को काजोल को नहीं बताया जायेगा। अचानक दिए गए इस सीन से काजोल घबरा गई और उन्होंने शाहरुख से पुछा ऐसा क्यों किया तब शाहरुख ने उन्हें सच्चाई बताई। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER