एंटरटेनमेंट

जब Sara Ali Khan ने Kareena Kapoor को कह दिया था आंटी, भड़क उठे थे Saif Ali Khan

Shashank Dwivedi
8 Aug 2021 5:49 AM GMT
जब Sara Ali Khan ने Kareena Kapoor को कह दिया था आंटी, भड़क उठे थे Saif Ali Khan
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने करीना कपूर खान के बारे में खुलकर बाते की थी.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने चुलबुले अंदाज़ के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान वैसे तो अपनी सौतेली माँ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बारे में कुछ भी कहने से बचती है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रिश्ते के बारे में खुलकर कहा था.

करण जौहर का शो कॉफी विद करण

करण जौहर के शो काफी विथ करण में एक बार सारा अली खान पहुंची थी. इस दौरान उनकी निजी जिंदगी से जुड़े और परिवार से जुड़े कई सवाल जवाब किये गए. जिसका जवाब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलकर दिया था. Karan Johar (करण जौहर) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) से सवाल पूंछते हुए कहा की आपका और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का रिश्ता कैसा है ?


सारा ने दिए ये जवाब

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जवाब देते हुए कहा की जब से मेरे पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की शादी हुई है उन्हें कभी महसूस ही नहीं हुआ की वो मेरी सौतेली माँ है. करीना की तारीफ करते हुए सारा ने कहा वो एक समझदार पत्नी होने के साथ-साथ एक अच्छी दोस्त भी है. उनका और करीना का रिश्ता एक दोस्त जैसा है. हम हर बात एक-दूसरे से शेयर करते है.


सैफ हो गए थे नाराज

इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलासा करते हुए बताया की जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पटौदी खानदान में शामिल हुई तो पहली मुलाक़ात के दौरान मैंने उन्हें करीना ऑन्टी कहकर बुलाया जिसमे मेरे पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नाराज हो गए. उन्होंने कहा की मै दोबारा तुम्हारे मुँह से करीना को ऑन्टी न सुनू. इस बात पर मुझे थोड़ा दुःख हुआ और मैंने सोचा की आखिर करीना को मै कहू क्या ? करीना ऑन्टी, बेबो ऑन्टी, छोटी आंटी ये सब सुनकर मेरे पापा गुस्सा हो जाते इसलिए मैंने करीना कपूर खान से खुद पूँछ लिया की मै आपको क्या कहू तो उन्होंने ने कहा तुम मुझे करीना बुला सकती हो. तब से मैंने उन्हें सिर्फ करीना कहकर ही बुलाया है.


Next Story
Share it