एंटरटेनमेंट

जब Saif Ali Khan ने कहा- मै कोई Shah Rukh khan नहीं..

जब Saif Ali Khan ने कहा- मै कोई Shah Rukh khan नहीं..
x
Saif Ali Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

सैफ अली खान की फिल्म' बंटी और बबली 2 'रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस मिला है ।फिल्म में अपनी एक्टिंग के चलते सैफ अली खान सुर्खियों में है। इन सबके बीच आज हम आपको सबकी जिंदगी से जुड़े एक वाकये का जिक्र करने जा रहे। यह व्याक्या सैफ और अमृता सिंह से हुई पहली शादी से संबंध रखता है। बता दें कि 1991 मैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी हुई थी।

शादी के 13 साल बीत जाने बाद अलग हुए

शादी के समय से उम्र में है 21 साल की थी ।वही अमृता सिंह 35 साल की थी। शादी के कुछ सालों बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव उत्पन्न हो गया जिसके चलते उन्हें 13 सालों बाद के बाद दोनों (Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce) अलग हो गए फिलहाल बात यहां पर खत्म नहीं हुई तलाक के बदले सबको एनिमल की भारी-भरकम रकम अमृता सिंह को देनी पड़ी के अनुसार अमृता ने 5 करोड़ रुपए सैफ से बतौर एलिमनी सैफ से मांगे थे।

एक लाख इब्राहिम हो हर महीने अमृता देते थे

इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए सैफ ने बताया कि वह कोई एक बहुत बड़ी रकम थी और वह कोई शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार नहीं, उनके जैसे पैसे मेरे पास नहीं है। हालाकि ,खबर है कि सैफ ने कुछ किश्तों में इतनी बड़ी रकम अमृता को दी थी यही नहीं ,सैफ ने अपने बेटे इब्राहिम के 18 साल के होने तक हर महीने अमृता को 1 लाख रुपए भी भेजे थे।अमृता से तलाक लेने के बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी कर ली और इनके दो बच्चे भी है।

इन फिल्मों में नजर आयेंगे Saif Ali Khan

भूत पुलिस यह फिल्म बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है । इस वर्ष कि फिल्मों में बंटी और बबली 2 भी इसी साल रिलीज होगी। इससे पहले जवानी जानेमन में भी सैफ नजर आ चुके है वहीं अमृता सिंह कही छोटे स्क्रीन में नजर आती है। बड़े पर्दे पर वो कम नजर आती है ।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story