Bollywood/Ranveer_singh1.jpg

जब Raveena Tandon को पहली बार देखते ही घूरे जा रहे थे Ranvir Singh, फिर एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
28 Apr 2021

Bollywood News in Hindi : रणवीर सिंह (Ranvir Singh) आज बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री फेमस सितारे हैं। अब तक उन्होंने बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। तो कई फिल्में उनकी आने वाली है। आज उनके पास फिल्मों कमी नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार रवीन टण्डन से उन्हें सेट से बाहर निकलवा दिया था। तो चलिए जानते हैं एक्टर द्वारा शेयर किया यह मजेदार किस्सा।

जब Raveena Tandon को पहली बार देखते ही घूरे जा रहे थे Ranvir Singh, फिर एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

रणवीर सिंह (Ranvir Singh) इंटरव्यू में बताते है कि जब वह महज 8 साल के थे। तब उनके एक कजिन कनाडा से आए हुए थे। लिहाजा वह उन्हें लेकर रवीना एवं अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग देखने गए। जहां जुहू में रवीना (Ranvir Singh) एवं अक्षय के एक गाने की शूटिंग चल रही थी। वहां एक वाॅटरफाल की सीन का शूट हो रहा था। रणवीर कहते है कि इस दौरान रवीना इतनी खूबसूरत दिख रही थी कि मैं उनका एकटक देखता ही रह गया। कुछ ही टाइम में रवीना की नजर मुझ पर पड़ी।

तो वह गुस्सा हो गई। उन्होंने कहा कि यह बच्चा कौन है जो मुझे कब से घूरे जा रहा है। इसे सेट से बाहर करो। रणवीर कहते है कि मुझे सेट से निकाले जाने काफी दुख हुआ। इसी दौरान अक्षय उनके करीब आए और उनके हेयर स्टाइल की तारीफ की। तभी से मैं अक्षय कुमार फैन हो गया। बता दें कि रणवीर (Ranvir Singh) एवं अक्षय जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी एकसाथ नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में रणवीर का रोल थोड़ा ही है, लेकिन दमदार है। 

जब Raveena Tandon को पहली बार देखते ही घूरे जा रहे थे Ranvir Singh, फिर एक्ट्रेस ने जो किया जानिएअभिनेत्री Nora Fatehi को फैंस ने दिया सरेआम ऐसा सरप्राइज की हैरान एक्ट्रेस ने कहा-ओ माइ गाॅड

Raveena से पहले मोहरा फिल्म में इस एक्ट्रेस को किया गया था कास्ट, 5 दिन हुई थी शूटिंग, फिर ऐसे हुई रवीना की इंट्री

SIGN UP FOR A NEWSLETTER