manu/83-Amitabh_bachchan.jpg

जब जया बच्चन के सामने अमिताभ का मजाक उड़ाना Rajesh Khanna को पड़ा था भारी, गुस्से में जया ने कह दी थी बात...

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
16 Jul 2021

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को बाॅलीवुड इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता हैं। राजेश खन्ना जैसा स्टारडम आज तक किसी स्टार का नहीं रहा। उन्होंने अपने करियर में लगातार 15 हिट फिल्में दी हैं। जिसका रिकार्ड आज तक किसी स्टार ने नहीं तोड़ पाया है। उस दौर में राजेश खन्ना के लोग जमकर दीवाने थे। कहा तो यहां तक जाता है कि राजेश खन्ना पर लड़कियां जान छिड़कती थी। एक बार गुस्से में जया ने राजेश खन्ना को ऐसी बात कह दी थी जो सच साबित हुई थी।

जब जया बच्चन के सामने अमिताभ का मजाक उड़ाना Rajesh Khanna को पड़ा था भारी, गुस्से में जया ने कह दी थी बात...

दरअसल राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने एक बार जया के सामने अमिताभ बच्चन का जमकर मजाक उड़ाया था। जिसे जया बर्दाश्त नहीं कर सकी। लिहाजा उन्होंने गुस्से में कह दिया कि देखना एक दिन अमिताभ इस इंडस्ट्री में कहां से कहां पहुंच जाएंगे, लेकिन आप कहां रह जाओंगे। 

जया ने कही थी यह बात

यह बात उन दिनों की है जब अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। जबकि राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का इंडस्ट्री में बोलबाला था। उनकी फिल्मों को लोग खूब पसंद करते थे। इसी दरम्यान जया बच्चन एवं राजेश खन्ना फिल्म बावर्ची की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में जया राजेश की हिरोइन थी। इसी समय जया एवं अमिताभ का अफेयर भी चल रहा था। फिल्म की शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना अमिताभ का जमकर मजाक उड़ाया करते थे। उल्टी-सीधी बातें इनके अफेयर को लेकर किया करते थे। राजेश की यह बातें जया को नागवार गुजरती थी। एक दिन राजेश खन्ना ने अमिताभ बच्चन का फिर मजाक उड़ाया। जिसे जया बर्दाश्त नहीं कर सकी।

लिहाजा वह अपना आपा खो बैठी और राजेश खन्ना को जमकर खरी-खोटी सुनाई। खबरों की माने तो जया ने राजेश खन्ना को कहा था कि ‘देखना एक दिन ऐसा आएगा जब अमिताभ इंडस्ट्री का बड़ा स्टार होगा। और जो खुद को खुदा समझता है वह कहीं का नहीं रहेगा। लिहाजा हुआ भी कुछ ऐसा। अमिताभ धीरे-धीरे इंडस्ट्री में कामयाब होने लगे और राजेश खन्ना का करियर धीरे-धीरे ढलने लगा। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER