एंटरएं टेनमेंट

जब Raj Kundra ने कहा मेरी पहली पत्नी जीजा के साथ कमरे में कर रही थी गलत हरकत फिर मेरी माँ ने देखा तो...

Shashank Dwivedi
21 July 2021 4:24 PM GMT
जब Raj Kundra ने कहा मेरी पहली पत्नी जीजा के साथ कमरे में कर रही थी गलत हरकत फिर मेरी माँ ने देखा तो...
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में घिरे हुए है. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर पोर्न वीडियो बनाने और उन्हें साइट में अपलोड करने का आरोप लगा था.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में घिरे हुए है. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर पोर्न वीडियो बनाने और उन्हें साइट में अपलोड करने का आरोप लगा था. इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया था. कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखा है. राज कुंद्रा भले ही जेल में है लेकिन कुछ महीने पहले उन्होंने पहली पत्नी कविता के बारे में चौका देने वाले खुलासे किये थे.

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने खुलासा करते हुए कहा की वैसे मै कभी नहीं चाहता था की अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) के बारे में कोई खुलासा करूँगा. लेकिन उसने मेरी पहली पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बारे में कई बार गलत कहा जिसके कारण मुझे मजबूरन खुलासा करना पड़ रहा है.

मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बताया की उनकी पहली पत्नी कविता और उनके जीजा वंश के बीच अफेयर चल रहा था. इस बात की उन्हें कभी जानकारी नहीं थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बताया की जब मै मीटिंग के लिए बाहर जाता था तो वो दोनों कई समय तक एक साथ रहते थे. और एक ही कमरे में कई घंटे गुजारते थे.

राज ने बताया की हमारा पूरा परिवार एक साथ रहता था. यहाँ तक की मेरी बहन और बहनोई वंश भी साथ में रहते थे. मेरे बाहर बिजी होने के कारण दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों एक साथ कई समय तक रहने लगे. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बताया की दोनों की नजदीकियों को देख मेरी बहन को भी शक होने लगा. एक बार तो मेरी माँ मेरे जीजा के कमरे में जा पहुंची जहां उन्होंने मेरी पहली पत्नी कविता और बहनोई वंश को एक दूसरे के बाहों में देखा।

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कहा की ये सब बर्दास्त से बाहर होता जा रहा था. यहाँ तक की मेरा बहनोई घर से चला गया लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे से फ़ोन में बात करते रहे है. मुझे यकीन नहीं हो रहा था कविता मुझे धोखा दे रही है. राज ने कहा की कविता के द्वारा मिले धोखे को वो कभी नहीं भूल सकते। क्योकि उसने मेरे साथ मेरी बहन की भी जिंदगी बर्बाद कर दी.

Next Story
Share it