एंटरटेनमेंट

जब Priyanka Chopra और Shahid Kapoor पकडे गए थे रंगे हांथो, प्रियंका के घर में दोनों एक साथ कर रहे थे कुछ ऐसा..

Shashank Dwivedi
13 Oct 2021 8:25 AM GMT
जब Priyanka Chopra और Shahid Kapoor पकडे गए थे रंगे हांथो, प्रियंका के घर में दोनों  एक साथ कर रहे थे कुछ ऐसा..
x

priyanka_shahid

एक समय Priyanka Chopra और Shahid Kapoor एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड फिल्मो में धमाल मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी परिचय ही मोहताज़ नहीं है. प्रियंका भले ही बॉलीवुड फिल्मो में नजर नहीं आ रही है लेकिन उनके चाहने वाले दिनभर दिन बढ़ते जा रहे है. प्रियंका अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चे में रहती है. आज बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस उन्हें फॉलो करती है. आज हम आपको प्रियंका चौपड़ा और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जो शायद ही आपको पता हो.

शाहिद कपूर और प्रियंका चौपड़ा एक दूसरे को डेट भी कर चुके है. काफी समय साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. प्रियंका और शाहिद ने एक साथ फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' और 'कमीने' में काम किया था. इन दोनों फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस में कमल किया था. बता दे की फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकया बढ़ने लगी थी.


बता दे की कुछ साल पहले प्रियंका चौपड़ा के घर में आयकर विभाग ने छापा मारा था इस दौरान जब आयकर विभाग के अधिकारी ने दरवाजा खटखटाया था तो एक्टर शाहिद कपूर ने ही दरवाजा खोला था. बता दे की इस बात की जानकारी खुद अधिकारी ने दी थी.

प्रियंका के घर में शाहिद के पकडे जाने पर तरह तरह की बाते होने लगी थी. वही जब प्रियंका चौपड़ा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा की मुझे नहीं पता है और मीडिया का तो काम ही है सितारों को बदनाम करना.


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा यही है रुकी उन्होंने कहा की छापे के दौरान वो अकेली थी. वहां कोई नहीं था. खैर ये पुरानी बाते है अब इसको गुजरे काफी वक़्त हो चूका है. अब प्रियंका और शाहिद अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाली से बिता रहे है.


Next Story
Share it