एंटरटेनमेंट

जब Poonam Pandey ने Raj Kundra पर पोर्न वीडियो और गन्दी तस्वीरें साइट में डलवाने का आरोप लगाया तो उनकी बात कोई नहीं सुना

जब Poonam Pandey ने Raj Kundra पर पोर्न वीडियो और गन्दी तस्वीरें साइट में डलवाने का आरोप लगाया तो उनकी बात कोई नहीं सुना
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) इन दिनों फिर चर्चा में आ गई है. बता दे की पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने साल भर पहले ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील वीडियो बनाने और फोटो साइट में अपलोड करने का आरोप लगाया था.

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) इन दिनों फिर चर्चा में आ गई है. बता दे की पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने साल भर पहले ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील वीडियो बनाने और फोटो साइट में अपलोड करने का आरोप लगाया था. लेकिन उनकी बातो को नजरअंदाज किया गया. आज देखिए पूनम पांडेय (Poonam Pandey) की बात बिल्कुल सच निकली.

पूनम ने खुलकर कहा था फ्रॉड

पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को खुलकर फ्रॉड कहा था. यहाँ तक की पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने कहा की राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी ने उनकी फोटो का गलत इस्तेमाल किया था. पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने कहा था की उनकी निजी तस्वीरें चोरी की गई है. और उनके साथ फ्रॉड हुआ है. बता दे की पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला भी दर्ज कराया था. हालांकि अभी तक मामला विचाराधीन है. पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद कहा था की उन्हें कोर्ट और पुलिस पर भरोसा है उनके साथ गलत नहीं होगा.

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई की रात मुंबई पुलिस ने पोर्न वीडियो (Porn Video) बनाने और उसे साइट में अपलोड कर बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद 20 जुलाई को उन्हें कोर्ट में हाजिर किया गया. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा है और उनसे कड़ी पूंछताछ की जा रहे है.

धमकी भी देते थे

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने कई बड़े राज खोले उन्होंने कहा की वो सभी लड़कियों को न्यूड होने को बोलते थे. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी देते थे. पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने कहा की जब वो मेरे जैसे एक्ट्रेस को धमकी दे सकते है तो आम लड़कियों की तो बात ही अलग है. यहाँ तक की पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने ये भी कहा की जब मै कह रही थी ये आदमी अच्छा नहीं है बुरा है तो मेरी बाते किसी ने नहीं सुनी.

वही एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर आरोप लगाते हुए कहा की राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने ऑडिशन के नाम पर उन्हें वीडियो पर न्यूड होकर फोटो देने की बात कही थी. जिसे बाद में सागारिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने मना कर दिया था.

Next Story