एंटरटेनमेंट

जब मजबूरी में Mira Rajput ने इस एक्टर के साथ कार में बनाये थे संबंध

जब मजबूरी में Mira Rajput ने इस एक्टर के साथ कार में बनाये थे संबंध
x

मीरा राजपूत 

बॉलीवुड में सबसे फेमस कप्लस में से एक है शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajpoot).
बॉलीवुड में सबसे फेमस कप्लस में से एक है शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajpoot). शाहिद कपूर से शादी के बाद मीरा राजपूत अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. मीरा राजपूत अपने स्टाइल और सुंदरता को लेकर फैंस के बीच में बनी रहती है. आज हम आपको मीरा राजपूत के बारे में कुछ बताने जा रहे है जो वाकई में चौका देने वाला था.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को एशिया का सबसे सेक्सी आदमी होने का ख़िताब भी मिल चुका है. शाहिद ने अचानक एक सिम्पल लड़की यानी मेरे राजपूत से शादी करके सबको चौका दिया था. बता दे की शाहिद की स्मार्टनेस देखकर कभी कोई ये नहीं कहता था की ऐसा आदमी लव मैरिज में विश्वास रखता है.


शाहिद और मीरा की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही है. ऐसे में हर कपल्स अपनी जोड़ी को मीरा और शाहिद जैसे बनाए रखना चाहता है. बता दे की शाहिद ने करीना कपूर खान, विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस को डेट किया है.

हाल ही शाहिद और मीरा करण जौहर के मशहूर चैट शो काफी विथ करन (Koffee With Karan) में पहुंचे थें जहां पर मीरा ने शाहिद के बारे में कई चौकाने वाले खुलासे किये. इतना ही नहीं मीरा ने बताया कि मीरा और शाहिद की उम्र में 13 साल का अंतर है और शाहिद मीरा से 13 साल बड़े है. बात इतने पर ही नहीं रूकी हैरानी तो तब हुई जब करन जौहर ने मीरा और शाहिद के सेक्स लाइफ में कुछ बात पूछी तो मीरा ने बताया की शाहिद ने उनके साथ कार में सम्बन्ध बनाये है.

Next Story