एंटरटेनमेंट

जब मलाइका ने सलमान को लेकर कह दी थी ऐसी बात, जिसके बाद मच गया था बवाल

Monika Tripathi
22 Nov 2021 6:13 AM GMT
जब मलाइका ने सलमान को लेकर कह दी थी ऐसी बात, जिसके बाद मच गया था बवाल
x

मलाइका_सलमान 

मलाइका अरोरा फिटनेस की क्वीन है.

मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती है।वह अपनी बात रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती । एक बार तो उन्होंने खुलकर सबके सामने कह दिया कि 'मुझे बनाने में सलमान खान का कोई रोल नहीं है'

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस जो आए दिन रिलेशनशिप लेकर चर्चा का विषय बन जाती है। अरबाज और मलाइका ने तलाक का ऐलान जब किया था उस दौरान भी इन्हें काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन जिस से भी ज्यादा उन्हें ट्रोल तब किया गया। जब मलाइका का नाम अर्जुन के साथ जुड़ा ।अब तो एक्ट्रेस कपूर्स की पार्टी में भी दिखाई देती है।

छैय्या छैय्या' गाने से बॉलीवुड हुई मशहूर

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने अपनी फिल्म और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई।उनके पापुलैरिटी शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से ' के गाने''छैय्या छैय्या' से मिली थी। उसके बाद मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल सॉन्ग के जरिए फिल्मों में धमाल मचाना शुरू कर दिया।उन्होंने सलमान खान' मुन्नी बदनाम सॉन्ग ' से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया । गौरतलब है इसके बाद से मलाइका अरोड़ा काफी आलोचनाएं सहनी पड़ी। यहां तक की आइटम गर्ल तक का टैग दे दिया गया।

राखी ने मलाइका को लेकर कहा

सलमान खान के परिवार से संबंध रखने के कारण मलाइका अरोड़ा को काफी निशाने पर रखा जाता था एक्ट्रेस राखी सावंत ने यहां तक कह डाला था कि 'सलमान खान के कनेक्शन होने की वजह से मलाइका अरोड़ा को आइटम गर्ल नहीं कहा जा सकता वही एक्ट्रेस भी इन बेतुके चीजों का जवाब देने से पीछे नहीं हटती।

मलाइका ने खुद को सेल्फ मेड महिला कहा

मलाइका अरोड़ा अनुसार 2008 में हिंदुस्तान को चाहिए एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था ',अगर ऐसी बात है तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में नजर आना चाहिए, वह जो भी गाने को करते हैं इसमें मेरा स्पेशल मौजूदगी होना तय होना चाहिए । उन्होंने मुझे यानी मलाइका को नहीं बनाया है । मैं खुद एक सेल्फ मेड महिला हूं । असल में मलाइका अरोड़ा सलमान खान की दबंग और दबंग 2 जैसी बड़ी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किया था।

Next Story
Share it