2020/malaika_arora_arjun_kapoor.jpg

जब Arjun Kapoor से शादी को लेकर ये बोली Malaika Arora, कहा-मैंने एक शादी की वो टूट गई और दूसरी...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
02 Apr 2021

जब Arjun Kapoor से शादी को लेकर ये बोली Malaika Arora, कहा-मैंने एक शादी की वो टूट गई और दूसरी...

Bollywood News : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. कोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण के बीच अर्जुन कपूर खुद का ख्याल रख रहे है. आपको बता दे की कोरोना वायरस की महामारी के बीच अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा (Malaika Arora) कोरोना संक्रमित हो चुके थे. इस बीच दोनों ने खुद को होम आइसोलेट करके कोरोना से निजात पाई थी. 

शादी को लेकर ये बोली मलाइका 

आपको बता दे की जब से मलाइका और अरबाज खान का तलाक़ हुआ है. और मलाइका अर्जुन कपूर के रिलेशन में आई है. तबसे वो हमेशा सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा करते हुए कहा की अभी तक मैंने और अर्जुन ने ये नहीं सोचा है की हम शादी कब करेंगे। हम रिलेशनशिप में है और खुश है. जरूरी नहीं की शादी करके ही ख़ुशी मिलती है. जब वक़्त आएगा हम शादी कर लेंगे। 

फ्यूचर में है ध्यान 

मलाइका ने मीडिया को बताया की वो अभी शादी करने के मन में नहीं है. बल्कि वो चाहती है की उनका बिजनेस प्रोग्रेस करे. मलाइका ने आगे कहा की वो दिनरात अपने बिजनेस को बढ़ाने में ध्यान दे रही है. वही अरबाज खान से तलाक़ के बारे में मलाइका ने कहा की मैंने शादी करके रिश्ते निभाए। फिर मुझे यही पता चला की आप को खुद पर डिपेंड होना जरूरी है. अर्जुन ने मेरा साथ हमेशा दिया और वो कभी भी मुझे कोई दबाव नहीं देते है. 

Bollywood Drugs Case: NCB को शक था की एक्टर Arjun Rampal साउथ अफ्रीका भागने वाले है फिर...

अर्जुन ने बताई शादी न करने की वजह 

वही एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका और अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए कहा की अगर मुझे शादी ही करनी होगी तो मै क्यों छुपाऊंगा। मैंने अपने और मलाइका के रिलेशन के बारे में सब को बताया। वक़्त आने पर इस बात का भी खुलासा कर दूंगा। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER