एंटरएं टेनमेंट

जब सुनील शेट्टी का प्रैंक देख दंग रह गई थी करिश्मा कपूर, पुलिस बुलाने हो गई थी तैयार

Manoj Shukla
15 July 2021 9:10 PM GMT
जब सुनील शेट्टी का प्रैंक देख दंग रह गई थी करिश्मा कपूर, पुलिस बुलाने हो गई थी तैयार
x
करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) इन दिनों इंडियन आइडल के मंच पर बतौर मेहमान पहुंची हैं। जहां उन्होंने सुनील शेट्टी के उस प्रैंक का किस्सा शेयर किया जिसे देख वह दंग रह गई थी।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) इन दिनों इंडियन आइडल के मंच पर बतौर मेहमान पहुंची हैं। जहां उन्होंने सुनील शेट्टी के उस प्रैंक का किस्सा शेयर किया जिसे देख वह दंग रह गई थी। करिश्मा बताती है कि वह पुलिस बुलाने तक को तैयार हो गई थी। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं।

जब सुनील शेट्टी का प्रैंक देख दंग रह गई थी करिश्मा कपूर, पुलिस बुलाने हो गई थी तैयार

वर्तमान समय में भले ही वह फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक समय वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। करिश्मा की जोड़ी गोविंदा, अक्षय कुमार, आमिर खान, सुनील शेट्टी सहित लगभग उस दौर में सभी सितारों के साथ बनी। करिश्मा इन दिनों इंडियन आइडल के शो पर पहुंची हैं। जहां वह सभी प्रतिभागियों के शानदार न सिर्फ गाने सुनी बल्कि उनका मनोबल भी बढ़ाया। इस दौरान करिश्मा ने अपनी फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया।

करिश्मा (Karishma Kapoor) बताती है कि हम फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्शन सीक्वेंस कर रहे थे। इसी दौरान मैंने देखा कि दो लोग खंजर लेकर एक-दूसरे की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। थोड़ी ही देर बाद वह लड़ना शुरू कर देते हैं। जिसे देखकर मैं दंग रह गई। मैं इस झगड़े को देखकर बुरी तरह से डर गई। मेरे आंख से आंसू निकल आए। मैं मौजूद लोगों से यह कहने लगी कि पुलिस बुलाओ। इस झगड़े को रोकों। आगे करिश्मा कहती है कि थोड़ी देर बाद सुनील शेट्टी उनके पास आए और कहा कि यह एक प्रैंक है। डरो मत। तब मेरी जान में जान आई।

इसी तरह चेन्नई में आयोजित एक शूटिंग का किस्सा शेयर करते हुए करिश्मा (Karishma Kapoor) बताती है कि सुनील शेट्टी बेहद शरारती है। हुआ यूं कि शूटिंग के सेट पर धोती-कुर्त्ते में एक व्यक्ति वहां बैठा हुआ था। मैंने सोचा साउथ का यह कोई बड़ा आर्टिस्ट होगा। अन्ना ने उसने मुझे मिलवाया। हमने साथ में ढेर सारी फोटो खिंचवाई। जब शॉट रेडी हुआ तो वह शख्स मेरा मेकअप करते हुए नजर आया। जिसे देख मैं स्तब्ध रह गई। मैं दौड़कर सुनील शेट्टी के पास गई।

जब सुनील शेट्टी का प्रैंक देख दंग रह गई थी करिश्मा कपूर, पुलिस बुलाने हो गई थी तैयार

मैंने उन्हें बताया कि जिसे मैं साउथ का बड़ा अर्टिस्ट समझ रही थी वह मेरा मेकअप कर रहा है। आपने मुझे पहले नहीं बताया। करिश्मा की बात सुनकर सुनील हंसने लगते हैं। और कहते है कि आपने पूछा कब। वह आपके मेकअप अर्टिस्ट हैं। करिश्मा (Karishma Kapoor) बताती है कि सुनील शेट्टी की तरह ही अक्षय कुमार एवं आमिर खान भी बेहद शरारती हैं। यह भी शूटिंग के दौरान जमकर प्रैंक करते हैं।

Next Story
Share it