एंटरटेनमेंट

कैटरीना एवं रणवीर कपूर के रिलेशन पर जब करीना ने भाभी कहकर लगाई मुहर, सख्ते में आ गए थे रणवीर

Manoj Shukla
26 Aug 2021 6:02 AM GMT
When Kareena put her seal on Katrina and Ranveer Kapoors relationship as sister-in-law, Ranveer had come in strictness
x
कैटरीना कैफ का नाम आज भले ही विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा हो, लेकिन एक समय वह रणवीर कपूर के प्यार में दीवानी थी। इसी दरम्यान करीना ने कैटरीना के लिए कुछ ऐसा कह दिया था कि रणवीर सख्ते में आ गए थे।

मुम्बई। कैटरीना कैफ इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ नाम जोड़ा जा रहा हैं। बीते दिनों विक्की के साथ सगाई को लेकर वह जमकर सुर्खियों में रही। जिसमें दावा किया गया है कि कैटरीना एंव विक्की ने चोरी-छिपे सगाई कर ली हैं। लेकिन बाद में यह खबर मात्र अफवाह ही निकली। फिलहाल कैटरीना इन दिनों रूस में हैं। वह फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन कैटरीना कभी रणवीर कपूर के प्यार में गिरफ्तारी थी। इस दरम्यान वह रणवीर को लेकर जमकर सुर्खियों में हुआ करती थी। दोनों के बीच चल रहे अफेयर को देखते हुए करीना ने एक बार कुछ ऐसा कह दिया था कि रणवीर कपूर सख्ते में आ गए थे।

दरअसल एक बार करीना एवं रणवीर कपूर करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों सितारों ने करण जौहर के सभी सवालों का बड़ी बेवाकी से जवाब दिया। इसी दरम्यान करण ने करीना से पूछा कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ आपको रोमेंटिक होने में कोई दिग्गत नहीं होगी। करीना का जवाब सुनकर बगल में बैठे रणवीर के होश उड़ गए।

करीना ने इस दरम्यान कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह अपनी भाभी कैटरीना के साथ खुद सहज महसूस करेगी। करीना की जुबान से कैटरीना के लिए यूज किया गया भाभी शब्द सुनकर रणवीर एवं करण जौहर दोनों हैरान रह गए। करीना ने इस शो के दरम्यान रणवीर एवं कैटरीना के रिश्ते में तो मुहर लगा दी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कई सालों तक कैटरीना एवं रणवीर एक-दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो गए।

बताते चले कि रणवीर कपूर का कैटरीन से ब्रेकअप होने के बाद इन दिनों वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। आलिया एवं रणवीर कई बार एकसाथ स्पॉट किए जा चुके हैं। दोनों की समय-समय पर शादी की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन अभी तक इनकी शादी हुई नहीं हैं। इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि साल 2021 के अंत तक रणवीर एवं आलिया शादी कर सकते हैं। तो वहीं एक फिल्म क्रिटिक ने बीते दिनों शादी एवं कुछ सालों बाद तलाक की भी भविष्यवाणी की थी। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में रहे। यह फिल्म क्रिटिक कोई और नहीं बल्कि कमाल राशिद खान हैं। जो सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बात रखते रहते हैं।

Next Story