Bollywood_1/72-KAREENA_KAPOOR.jpg

जब Kareena Kapoor ने खुद का जीरो फिगर करके उड़ाया था इस एक्ट्रेस का मजाक, कहा- मोटापा होना सेक्सी नहीं...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
14 Jul 2021

बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह बोल्ड एवं सेक्सी लुक के लिए फेमस हैं। लेकिन अन्य एक्ट्रेसों की अपेक्षा उनका वजन थोड़ा ज्यादा हैं। यह वजन विद्या ने उन दिनों डर्टी पिक्चर फिल्म के लिए बढ़ाया था। उस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फिगर जीरो था। जिसे लेकर वह सुर्खियों में थी। इसी दौरान करीना ने इंडस्ट्री की वजनदार एक्ट्रेसों के प्रति अपने विचार व्यक्त किए थे।

करीना ने विद्या के वजन पर किया था कमेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीना ने कपूर ने बिना किसी एक्ट्रेस का नाम लिए कहा कि इंडस्ट्री में जो भी एक्ट्रेस अपना वजन बढ़ाती है और कहती है कि उसमें वह कंफर्टेबल हैं। वह असल में फालतू की बातें करती हैं। मोटापा होना सेक्सी नहीं कहा जा सकता। अगर कोई ऐसा कर रहा है तो वह बकवास है। करीना कहती है कि कोई भी औरत हो वह यह नहीं चहेगी तो वह पतली न हो। आगे वह कहती है कि कुछ अभिनेत्रियों के मोटापा एक ट्रेंड भले ही हो सकता हो, लेकिन हर औरत पतली होना चाहती है।

विद्या ने दिया था यह जवाब

करीना कपूर का बयान सामने आने के बाद विद्या बालन ने जवाब देते हुए कहा था कि डर्टी पिक्चर से ज्यादा यह डर्टी नहीं हो सकता हैं। हिरोइन तो आप बना सकते हैं, लेकिन डर्टी पिक्चर नहीं। बताते चले कि उस दौरान करीना कपूर की फिल्म टशन रिलीज हुई थी। जो बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई थी तो वहीं विद्या बालन की डर्टी पिक्चर जर्बदस्त हिट हुई थी।

करीना को बायकाॅट करने उठी मांग

खबरों की माने तो कुछ समय पहले करीना को सीता का रोल ऑफर हुआ था। जिसके लिए करीना ने 12 करोड़ रूपए फीस की मांग की थी। सीता का रोल आॅफर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर द्वारा करीना को बायकाॅट करने की मांग उठाई थी। लोगों का कहना था कि करीना भले ही हिन्दू हैं, लेकिन वह शादी के बाद करीना कपूर खान हो चुकी हैं। ऐसे में वह सीता का रोल कैसे निभा सकती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया में करीना को बायकाॅट करने का जमकर ट्रेंड चला था।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER