एंटरटेनमेंट

जब करण जौहर को अंडरवर्ड डान अबू सालेम ने दी थी धमकी कि अगर 'कुछ कुछ होता है' फिल्म रीलीज़ की तो मैं करण को...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब करण जौहर को अंडरवर्ड डान अबू सालेम ने दी थी धमकी कि अगर कुछ कुछ होता है फिल्म रीलीज़ की तो मैं करण को...
x
जब करण जौहर को अंडरवर्ड डान अबू सालेम ने दी थी धमकी कि अगर 'कुछ कुछ होता है' फिल्म रीलीज़ की तो मैं करण को... ‘कुछ कुछ होता है’ 1998 में रिलीज हुई थी. यह

‘कुछ कुछ होता है’ करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. यह उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार रही और शाहरुख खान के करियर की शानदार फिल्म मानी गयी. शाह रुख़ ख़ान को जिन फ़िल्मों ने बॉलीवुड में किंग ऑफ़ रोमांस का ख़िताब दिलवाया है, उनमें 'कुछ कुछ होता है' की ख़ास जगह है। इसके साथ करण जौहर के डायरेक्टोरियल करियर को भी 22 साल पूरे हो गये हैं। इस फ़िल्म से उन्होंने बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर अपना करियर शुरू किया था।

करण जौहर की यह पहली निर्देशित फिल्म थी. यह फिल्म करण को उन निर्देशकों की पंक्ति में खड़ा कर दी थी जो उचाईयों को छू चुके थे. जिन्होंने पहली ही फिल्म में सफलता हासिल की थी।

यह करण के जीवन की यह पहली फिल्म थी इस फिल्म के लिए उन्हें काफी कुछ सहना भी पड़ा था. बताया जाता है की जब यह फिल्म रीलीज़ होनी थी ठीक उसके पहले करण को अंडरवर्ड डान अबू सालेम की धमकी मिली थी. यह धमकी करण की माँ को दी गयी थी कि अगर यह फिल्म रीलीज़ हुई तो उन्हें जान से मार दिया जायेगा। इसी वजह से करण जौहर इस फिल्म के रीलीज़ और प्रीमियर तक में शामिल नहीं हो पाए थे और उन्हें लंदन भाग जाना पड़ा.

जिंदगी दांव पर लगाकर पहली फिल्म की थी रिलीज

करण ने अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' में बताया था कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी को इस फिल्म के लिए दांव पर लगाया था। अंडरवर्ल्ड से अबू सलेम ने फोन करके कहा था कि अगर उन्होंने ये फिल्म रिलीज की तो वह उन्हें मार देंगे।

अभिनेत्री-मॉडल ने बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगाए दुष्कर्म-गर्भपात के आरोप, FIR दर्ज

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Next Story
Share it