एंटरटेनमेंट

जब काजोल ने इंटरव्यू में दिया करारा जवाब, कहा-बेटी न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो अजय देवगन बंदूक से करेंगे स्वागत

Manoj Shukla
22 Aug 2021 5:35 AM GMT
जब काजोल ने इंटरव्यू में दिया करारा जवाब, कहा-बेटी न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो अजय देवगन बंदूक से करेंगे स्वागत
x
एक्ट्रेस काजोल से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि अगर बेटी न्यासा का कोई सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो वह क्या करेंगी, जवाब में काजोल जो कहा उसे सुनकर सभी दंग रह गए।

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का स्वभाव काफी चुलबुला है। कई इंटरव्यू में वह हंसी एवं मजाक वाले लहजे में बात करती नजर आई। काजोल कई सीरियस सवालों का जवाब भी ऐसे दे जाती हैं कि लोग उनकी बात को गंभीरता से लेने के बजाय आनंद लेने लग जाते हैं। कुछ ऐसा ही लहजा काजोल का एक इंटरव्यू के दौरान उस समय देखने को मिला, जब उनसे पूछा गया कि अगर बेटी न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो वह क्या करेगी।

बंदूक से स्वागत करेंगे अजय

काजोल हाल ही में 'फिट ऑफ द विद स्टार्स शो में नजर आई। जहां उनसे ढेर सारे सवाल पूछे गए। जिसका काजोल ने बड़ी बेवाकी से जवाब दिया। लेकिन जब उनसे खुद की बेटी को लेकर एक सवाल किया गया। तो वह थोड़े असमंजस्य में पड़ती दिखी। लेकिन बाद में इसका भी उन्होंने जवाब बेवाकी व फनी अंदाज में दिया। एक्ट्रेस से पूछा गया कि अगर उनकी बेटी न्यासा का कोई सीक्रेट बॉयफ्रेंड हुआ तो उनका क्या रिएक्शन होगा। काजोल सवाल का जवाब देते हुए कहती है कि अगर ऐसा हुआ तो अजय देवगन दरवाजे पर शॉटगन लेकर स्वागत करते हुए दिखें।

बच्चों को लेकर चिंतित रहते है अजय

बताते चले कि कुछ इसी तरह का सवाल काजोल से काफी विद करण जौहर के चैट शो में भी पूछा गया था। जिसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि अजय देवगन बच्चों को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। बेटी न्यासा जब तक घर नहीं आ जाती हैं वह पूछते रहते हैं। बेटी अगर कही जा रही है तब भी वह सवाल करते हैं कि वह कहां जा रही हैं। कब तक लौटेगी। अजय का हाल कुछ इसी तरह का बेटे युग को लेकर भी रहता हैं। वह बेटे की भी काफी चिंता करते हैं।

18 साल की हुई न्यासा

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने बीते दिनों अपना 18वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस दौरान काजोल ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बेटी को लेकर ढेर सारी बातें लिखी थी। अपने इस पोस्ट में काजोल ने बेटी की जमकर तारीफ की थी। जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

Next Story