2021/Janhvi_kapoor (2).jpg

जब Janhvi Kapoor मां श्रीदेवी से हो गई थी खफा, नहीं की थी 3 दिन तक बात

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
05 Mar 2021

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Shridevi) की बड़ी बेटी हैं। जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को मुम्बई में बोनी कपूर एवं श्रीदेवी के बेटी के रूप में हुआ है। कल 6 मार्च को जान्हवी अपना 24वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेगी। जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में डेब्यु किया। अब तक वह धड़क, गुंजन सक्सेना फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 11 मार्च को उनकी फिल्म रूही रिलीज होने वाली हैं।

जब Janhvi Kapoor मां श्रीदेवी से हो गई थी खफा, नहीं की थी 3 दिन तक बात

इसके अलावा वह दोस्ताना 2 एवं गुडलक जैरी जैसी फिल्मों में नजर आएगी। ऐसे में मां एवं बेटी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसे खुद श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। श्रीदेवी ने बताया था कि एक बार उनकी बेटी जान्हवी उनसे बेहद खफा हो गई थी। उसने तीन दिनों तक मुझसे बात नहीं की थी। 

दरअसल यह बात उस समय की है जब जान्हवी (Janhvi Kapoor महज 6 साल की थी। उस समय श्रीदेवी की फिल्म सदमा रिलीज हुई थी। जिसे जान्हवी ने देखा तो वह मां से काफी नाराज हुई थी और श्रीदेवी को बुरी मां कह दिया था। जान्हवी का कहना था कि मां अपने कमल हसन के साथ अच्छा नहीं किया। जिस पर श्रीदेवी ने उन्हें समझाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा यह एक फिल्म हैं। जिसमें मैंने एक लेडी का किरदार प्ले किया है जिसका दिमाग बच्चों जैसा हैं। 

जब Janhvi Kapoor मां श्रीदेवी से हो गई थी खफा, नहीं की थी 3 दिन तक बात
बताते चले कि जान्हवी (Janhvi Kapoor अक्सर अपनी मां को फालो करती आई हैं। मां ने जैसे उन्हें कहा उन्होंने वैसा ही किया। यहां तक श्रीदेवी ने ही डिसाइड किया था कि वह फिल्म धड़क से डेब्यु करेगी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही श्रीदेवी की मौत हो गई। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने यह बताया था कि फिल्म का कुछ हिस्सा श्रीदेवी ने देखा था। जिसे देखने के बाद उन्होंने जान्हवी को कुछ खास टिप्स दिए थे। 

जान्हवी (Janhvi Kapoor ने मां को याद करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैंने एक्टिंग की पढ़ाई लंदन से की हैं। मां उस वक्त मुझे वहां छोड़ने गई थी। तब उन्होंने कहा था कि कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूं। आगे एक्ट्रेस बताती है कि वह नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मों में आउं। वह खुशी को लेकर निश्ंिचत थी, लेकिन मुझे लेकर उन्हें लगता था कि मैं काफी सेंसटिव हूं। आगे जान्हवी अपने चेन्नई वाले घर को याद करते हुए कहती है कि मुझे याद है मां वहां जब जाती थी तो अक्सर वहां एआर रहमान का गाना बजाती थी। वह अक्सर पिता के वेट को लेकर टेंशन में रहती थी। 

जब Janhvi Kapoor मां श्रीदेवी से हो गई थी खफा, नहीं की थी 3 दिन तक बात
बता दें कि जान्हवी (Janhvi Kapoor अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म रूही को लेकर सुर्खियों में है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमा हाल में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में राजकुमार राव, वरूण शर्मा एवं जान्हवी कपूर नजर आएगी। 

जब यामी गौतम कपड़ों की वजह से आडीशन में हो गई थी फेल, कास्टिंग डायरेक्टर किया था यह कमेंट

सैफ अली खान बेटे इब्राहिम को ऋतिक की तरह कराना चाहते हैं डेब्यु, तो सारा ने भाई के लिए मगाया शानदार केक

तेजस फिल्म के लिए जमकर पसीना बहाती नजर आई कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

SIGN UP FOR A NEWSLETTER