एंटरटेनमेंट

जब भांजे कृष्णा अभिषेक पर जमकर भड़की थी Govinda की पत्नी सुनीता- कहां मुझे नहीं देखनी उसकी शक्ल

Manoj Shukla
10 Sep 2021 4:12 PM GMT
When Govindas wife Sunita was furious at nephew Krishna Abhishek - where can I not see his face?
x
Govinda को एक बार द कपिल शर्मा शो में आमंत्रित किया था। तब भांजे कृष्णा अभिषेक ने परफार्मेंस करने से मना कर दिया। जब यह बात सुनीता को पता चली तो उन्होंने कुछ यूं गुस्सा जाहिर किया।

मुम्बई। बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा (Govinda) अब फिल्मों में कम नजर आते हैं। लेकिन समय-समय पर वह रियालिटी शो में नजर आते रहते हैं। जहां वह अपने बेहतरीन डांस मूव्स की परफार्मेंस देकर सहज ही लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे ही गोविंदा (Govinda) को एक बार द कपिल शर्मा शो में आमंत्रित किया गया था। शो में गोविंदा पहुंचे तो उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने उस दिन परफार्म करने से मना कर दिया। जिस पर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कह पा रहूं कि कृष्णा ने हमारी वजह से शो में आने से मना कर दिया।

तो वहीं ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता ने उस स्टेटमेंट को एक बार फिर दोहराया। उन्होंने कहा कि गोविंदा ने कहा कि हम सम्मानजनक दूरी बनाएं रखना चाहते हैं। लेकिन अब बात उस लेवल तक पहुंच चुकी हैं। जिसे हल करने की आवश्यकता महसूस होती है। आगे सुनीता कहती है कि हम जब भी शो में दिखे तो कृष्णा कुछ न कुछ मीडिया में जरूर कहता है। इससे उसको पब्लिसिटी मिलती है। अगर वह शो नहीं करता है बावजूद इसके हमारा शो हिट होता हो जाता है।

सुनीता यहीं नहीं रूकी। उन्होंने कहा कि कृष्णा में इतना टैलेंट नहीं कि वह मामा नाम लिए बगैर शो को हिट करा लें। ऐसा कभी हो भी नहीं पाएगा। 3 साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं यह मामला सुलट नहीं पाएगा। आप ऐसे बदतमीजी नहीं कर सकते। यह मामला ऐसा है जो कभी सुलझेगा नहीं। आगे सुनीता कहती है कि मैं जिंदगी में कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहूंगी।

तो वहीं पूरे मामले को लेकर गोविंदा (Govinda) ने भी एक बार स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने कहा कि मुझे कुछ माध्यमों से पता चला कि कृष्णा ने कहा कि अगर मैं शो में आउंगा तो वह परफार्म नहीं करेगा। आगे गोविंदा कहते है कि मुझे पब्लिकली यह सब बात करना बुरा लगता है। लेकिन अब पानी सिर के उपर आ गया है तो कहना पड़ रहा है। गोविंदा कहते है कि उसने हमारे रिलेशनशिप में भी कई टिप्पणियां की। उसने बिना सोचे-समझे कई बातें कही। आपमानजनक टिप्पणियां की। जो ठीक नहीं है। बता दें कि एक समय कृष्णा अभिषेक मामा भांजे संग रिश्ते ो लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए थे।

Next Story