एंटरटेनमेंट

जब रेखा की शक्ल को लेकर फ्रेंड्स ने उड़ाया था मजाक, फिल्म हिट होते ही कही यह बात

Manoj Shukla
11 Aug 2021 10:43 AM GMT
जब रेखा की शक्ल को लेकर फ्रेंड्स ने उड़ाया था मजाक, फिल्म हिट होते ही कही यह बात
x
रेखा (Rekha) आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हैं। लेकिन जब वह महज 13 साल की थी तो उन्होंने स्टारर बनने की एक बार इच्छा जाहिर की थी। जिस पर फ्रेंड्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था।

मुम्बई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) के आज दुनियाभर में करोड़ों में दीवाने हैं। वह आज छोटे से छोटे प्रोजेक्ट के लिए करोड़ रूपए चार्ज करती हैं। रेखा 70 एवं 80 के दशक में टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। रेखा अब फिल्मों में भले ही कम नजर आती हो, लेकिन उनकी पॉपुलरटी आज भी कायम हैं। रेखा ने महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में कदम रख दिया था। रेखा जब स्कूल में थी तो वह अपने सहेलियों से कहा करती थी कि हो सकता है कभी मैं भी स्टार बन जाउं। रेखा की यह बातें सुनकर उनके फ्रेंड्स मजाक उड़ाया करते थे। वह कहते थे कि कभी अपनी शक्ल आइने में देखा हैं तुमनें।

तब फ्रेंडस को हुई असल में जलन

रेखा (Rekha) एक बार सिमी ग्रेवाल के शो पर पहुंची थी। जहां उन्होंने अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें की। रेखा ने बताया कि जब उनकी फिल्म 'सावन भादो' हिट हुई तो उन्हें हर तरफ से महत्व व अटेंशन मिल रहा था। वह बताती है कि मेरी बहनें एवं मां प्रसन्न थी। हम इस स्थिति में थे कि कार एवं घर खरीद सकते थे। मेरे फ्रेंड्स मुझसे असल में ईष्या करने लगे थे। क्योंकि जब मैं कहा करती थी कि जाने मैं भी कल स्टार बन जाउं। तो मेरा यह कहकर मजाक उड़ाया करते थे कि शक्ल देखी है आइने में। आगे रेखा कहती है कि जब मेरी पहली फिल्म हिट हुई तो मेरे दोस्तों यह भी नहीं पता था कि कहां देखना है। फिल्म हिट हुई तो दोस्त यह कहने लगे कि आखिरी तुम जो कहती थी वो कर दिखाया।

शादी व चाहती थी बच्चे

रेखा (Rekha) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि था कि जब वह 13 साल की थी। तो उनका फिल्मों में आने का बिल्कुल मन नहीं था। वह शादी करके बच्चे पैदा करना चाहती थी। रेखा चाहती थी कि मेरे ढेर सारे बच्चे हों। आगे वह कहती मैं ऐसा उस समय क्यो सोचती थी मुझे खुद नहीं पता।

फीस को लेकर सुर्खियों में रेखा

रेखा (Rekha) ने हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो शूट किया। जिसे लेकर वह सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस शो के प्रोमो शूट के लिए उन्होंने 7 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं।

Next Story