एंटरटेनमेंट

जब सारा अली खान की माँ अमृता सिंह के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री, जानिए!

जब सारा अली खान की माँ अमृता सिंह के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री, जानिए!
x

अमृता सिंह रवि शास्त्री 

6 छक्कों का रिकार्ड बनाने वाले रवि शास्त्री अमृता सिंह की सुंदरता में क्लीन बोल्ड हो गए थे.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) को कौन नहीं जनता है. अमृता सिंह अपनी फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चे में रह चुकी है. आज हम आपको अमृता सिंह और इंडियन टीम के पूर्व कोच रह चुके रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के बारे में कुछ निजी बाते बताने जा रहे है जो शायद ही आपको पता हो. बता दे की रवि शास्त्री जितने खेल में माहिर थे उतने ही अपने अफेयर में भी माहिर थे.


हैंडसम क्रिकेटर होने की वजह से रवि शास्त्री की फैन फॉलोविंग अमिताभ बच्चन से कम नहीं थी. बता दे की अमृता सिंह उन दिनों बड़ी एक्ट्रेस हुआ करती थी, उनकी सुंदरता देख शास्त्री अमृता के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे. जब तक रवि की शादी नहीं हुई दोनों के अफेयर की चर्चा से बाजार गर्म रहता था.


क्रिकेट,बॉलीवुड,रवि शास्त्री,अमृता सिंह,शास्त्री अफेयर, cricket, bollywood, ravi shastri, amrita singh, shastri affairसबसे चर्चित अफेयर

यही नहीं दोनों की नजदीकियां इस कदर बढ़ी की दोनों एक मैगजीन के कवर पर साथ नजर आएं. फिर भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान अमृता, रवि को स्टेडियम में चियर करने पहुंचीं। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था और रवि इस मैच के हीरो थे. इसके बाद तो जैसे दोनों के रिश्तों पर मुहर ही लग गई.


सैफ बने जुदाई का कारण

कुछ सालो बाद दोंनो के रिश्तो में दरार आने लगी और अमृता सिंह की नजदीकियां सैफ अली खान से बढ़ने लगी थी. इसके कुछ सालो बाद में रवि ने साल 1990 में रितु सिंह से शादी कर ली और अमृता भी सैफ के साथ शादी के बंधन में बंध गई. हालांकि कुछ साल साथ रहने के बाद सैफ और अमृता का भी तलाक़ हो गया.

Next Story