एंटरटेनमेंट

जब Aishwarya Rai से नफरत करने लगे थे ससुर Amitabh Bachchan, गुस्से में कहा- तुम बहु कहलाने लायक नही..

Shashank Dwivedi
13 Oct 2021 3:18 PM GMT
जब Aishwarya Rai से नफरत करने लगे थे ससुर Amitabh Bachchan, गुस्से में कहा- तुम बहु कहलाने लायक नही..
x

AISHWARYA_AMITABH

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की सुंदरता के आगे सभी बड़ी एक्ट्रेस फेल है.

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की सुंदरता के आगे सभी बड़ी एक्ट्रेस फेल है. अपनी सुंदरता से सबको मात देने वाली ऐश्वर्या आज बच्चन खानदान की बहु है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन तो वैसे फिल्मो को शादी के बाद फिल्म इन्ही करना चाहती थी लेकिन एक फिल्म के लिए उन्होंने हामी भर ली. बात आज से 4 साल पहले आई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की है. इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या रॉय के परिवार में काफी हड़कंप मचा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय बच्चन और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्टिंग को काफी सरहाना मिली थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. फिल्म की सफलता के बावजूद बच्चन परिवार को इस फिल्म से भारी चिढ हो गई और उन्होंने ऐश्वर्या रॉय बच्चन के ऊपर सारा गुस्सा निकाल डाला.


जानकारी के मुताबिक रणवीर कपूर और ऐश्वर्या रॉय के बीच इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन थे. जिसे देखकर अमिताभ बच्चन भड़क गए और डाइरेक्टर से कहा की इस सीन को हटा दिया जाये हमारे बहु की बदनामी होगी. लेकिन डाइरेक्टर ने अमिताभ की एक न सुनी और इस सीन को रिलीज कर दिया.

रणवीर के बयान ने मचाया हड़कंप

वही रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा की उन्हें बचपन से ऐश्वर्या रॉय के साथ काम करना था. और उन्हें ये मौका मिल भी गया. रणवीर ने कहा की मै उन्हें किस भी नहीं कर पा रहा था और कांप रहा था. रणवीर ने आगे कहा की फिर ऐश्वर्या ने समझाया की कूल रहो ये तो बहुत ही आसान है. ऐश्वर्या के समझाने के बाद मैंने एक्टिंग पूरी की.


बता दे की रणवीर के इस बयान के बाद हड़कम मचा गया था और बच्चन परिवार की फैमली रणवीर से गुस्सा हो गई थी. यहाँ तक की ऐश्वर्या रॉय बच्चन को अमिताभ ने खरी-खोटी सुनाई थी और कहा था की तुम बहु कहलाने के लायक नहीं हो. बताया जाता है की ऐश्वर्या रॉय बच्चन से कोई भी सदस्य बात नहीं कर रहा था. इसके बाद ऐश्वर्या से कहा गया था की वो कभी भी इस तरह की सीन नहीं करेंगी.


Next Story
Share it