एंटरटेनमेंट

जब सोशल मीडिया में फैंस ने Kapil Sharma के साथ काम की जताई इच्छा, तो जानिए क्या मिला जवाब

Manoj Shukla
12 July 2021 7:02 PM GMT
जब सोशल मीडिया में फैंस ने Kapil Sharma के साथ काम की जताई इच्छा, तो जानिए क्या मिला जवाब
x
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दुनियाभर में अपनी शानदार काॅमेडी के लिए फेमस है। उनकी सोशल मीडिया में जर्बदस्त फैंस फालोइंग है। वह द कपिल शर्मा शो के अलावा अब तक दो-तीन फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दुनियाभर में अपनी शानदार काॅमेडी के लिए फेमस है। उनकी सोशल मीडिया में जर्बदस्त फैंस फालोइंग है। वह द कपिल शर्मा शो के अलावा अब तक दो-तीन फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। फिल्मों के साथ ही वह कई अवार्ड शो को भी होस्ट कर चुके हैं। दुनियाभर के लोग उनके शो को खूब पसंद करते हैं और देश के कई हिस्सों से लोग शो में शिरकत भी करते हैं। द कपिल शर्मा शो फरवरी 2021 माह में बंद हो गया था। जिसे पुनः मई माह में शुरू होना था। लिहाजा उन दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते थे।

जहां आए दिन वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आते थे। इसी दरम्यान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से एक फैंस उनसे पूछा कि सर क्या आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा!तो एक्टर ने जो जवाब दिया उससे फैंस की बोलती बंद हो गई। वैसे भी कपिल शर्मा हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जब वह खुद घर पर बैठे हैं और उनसे कोई काम मांगता है तो जाहिर कि वह क्या जवाब देंगे। कपिल ने लिखा कि यार मैं तो अभी खुद घर पर बैठा हूं।

बताते चले कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने बाॅलीवुड के लीजेंड स्टार दिलीप कुमार साहब के निधन एक तस्वीर शेयर करके उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी थी। तस्वीर में खुद कपिल दिलीप कुमार साहब के साथ खड़े नजर आए थे।

Next Story