एंटरटेनमेंट

जब Akshay Kumar से शर्त हार गई थी Chitrangada Singh, उतारने पड़े थे पूरे कपडे, पढ़िए

Shashank Dwivedi
26 Sep 2021 12:32 PM GMT
जब Akshay Kumar से शर्त हार गई थी Chitrangada Singh, उतारने पड़े थे पूरे कपडे, पढ़िए
x

Akshay Kumar Chitrangada Singh

बॉलीवुड की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) भले ही फिल्मो में कम दिखाई देती है. लेकिन आज भी इनके द्वारा की गई फिल्मो को याद किया जाता है. चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने अपने करियर की शुरुआत सन 2005 में 'हजारों ख्वाइशें ऐसी' से की थी. बता दे की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) बहुत ही कड़क मिजाज की एक्ट्रेस है. इन्होने बोल्ड सीन देने के लिए साफ मन कर दिया था. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है की ऐसा क्या हुआ था की इस एक्ट्रेस को पूरे कपडे उतारने पड़े थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में चित्रांगना को Nawazuddin Siddiqui (नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी) के साथ एक इंटीमेट सीन करना था. लेकिन चित्रांगना को इस बोल्ड सीन पर इतना गुस्सा आया की उन्होंने फिल्म छोड़ देना ही सही समझा.

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने बताया की जब 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो अचानक वह मेरे पास एक गन्दा सीन करने वाला एक सीन लेकर आए और कहा कि ये सीन तुम्हें नवाजुद्दीन के साथ करना होगा. ये कहकर डायरेक्टर ने मुझे आदेश दिया 'अपना पेटिकोट उठाओ और रगड़ो अपने आपको' ऐसे कौन बात करना है? वह बेहद घटिया था. मुझे बहुत बुरा लगा मैं तुरंत वहां से चली गई.


अब बताते चले की इसके बाद चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एकसाथ फिल्म ' देशी ब्वाॅय में काम किया। इस फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसके चलते चित्रांगदा को काफी लोकप्रियता मिली थी. चित्रांगदा एवं अक्षय कुमार के बीच फिल्माए गए सीन का वीडियो आज भी सोशल मीडिया में खूब सुर्खियों में रहता है.

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह आती है और अक्षय को एक चैलेंज देती हैं. वह कहती है कि तुम मेरे जितने सवालों के सही जवाब दोंगे मैं उतने ही कपड़े उतारती जाउंगी। बस फिर क्या था अक्षय से वह सवाल पूछती गई और अक्षय उनके सभी सवालों के जवाब देते गए.

लास्ट में ऐसा भी वक्त आया जब उनके शरीर में कुछ कपड़े बचे। जिसके बाद वह पलटी मार जाती है और वहां से चली जाती हैं। चित्रांगदा का यह वीडियो आज भी सुर्खियों में छाया रहता है.

Next Story
Share it