2021/07/80-neha_dhupia_nora_fatehi.jpg

जब 28 साल की Nora Fatehi को धोखा देकर अंगद ने कर ली थी Neha Dhupia से शादी, अब नेहा हुई दोबारा प्रेग्नेंट..

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
19 Jul 2021

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और आइटम डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों फिल्म 'भुज' को लेकर चर्चा में है. बता दे की नोरा फिल्म में एक देशभक्त फौजी का रोल अदा करती है.  इस फिल्म का फैंस बेशब्री से इंतज़ार कर रहे है. आज हम आपको बताने जा रहे है की नोरा फतेही की पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद बेदी ने उन्हें धोखा देकर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी कर लिया था. शादी के बाद उन्हें एक बेटी हुई थी. बता दे की नेहा धूपिया एक बार फिर दोबारा प्रेग्नेंट हुई है. 

नोरा को मिला प्यार में धोखा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने बताया था की छोटी सी उम्र में उन्हें अंगद बेदी से प्यार हो गया था. दोनों ने एक-दूसरे को कई सालो तक डेट किया। इसके बाद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के आ जाने के बाद अंगद बेदी ने उन्हें धोखा देकर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी कर ली. 

फिर माँ बनने जा रही नेहा धूपिया 

नेहा धूपिया एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह खुशखबरी दी है। इस तस्वीर में ब्लैक ड्रेस में नेहा धूपिया का बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है और उनके साथ ही अंगद और मेहर भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER