2020/amitabh_bacchan_amrita_singh.jpg

जब अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को जबरदस्ती खींचकर किया था Kiss, तोड़ दी थी सारी हदे, मच गया था हड़कंप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
01 Apr 2021

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Amrita Singh (अमृता सिंह) भले ही आज बॉलीवुड की चमक भरी दुनिया से दूर हो गई हो. लेकिन आज भी उनके किस्से याद किये जाते है. 80-90 दशक की एक्ट्रेस Amrita Singh (अमृता सिंह)ने पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी. दोनों की उम्र में लगभग 12 साल का अंतर था. दोनों की जिंदगी में प्यार था लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. और सैफ की जिंदगी में एक्ट्रेस Kareena Kapoor (करीना कपूर) की इंट्री हो गई. 

विनोद खन्ना से जुड़ा नाम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 80-90 के दशक में नाम कमाने वाली Amrita Singh (अमृता सिंह)का नाम सबसे पहले Sunny Deol (सनी देओल) से जुड़ा था. बताया जाता है की दोनों के बीच कई साल तक अफेयर रहा फिर इसके बाद दोनों किसी कारण को लेकर अलग हो गए. जानकारी के मुताबिक 1990 में Vinod Khanna (विनोद खन्ना) और Amrita Singh (अमृता सिंह)ने एक साथ फिल्म में काम किया जिस बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. बताया जाता है की अमृता विनोद खन्ना के हाँथ धोकर पीछे पड़ी थी. लेकिन विनोद खन्ना ज्यादा इंट्रेस्टेड नहीं थे. 

रवि शास्त्री से बढ़ी नजदीकियां 

Amrita Singh (अमृता सिंह)दिनभर दिन फेमस होती गई. और उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी. बताया जाता है की सनी देओल और विनोद खन्ना के साथ ब्रेकअप के बाद अमृता क्रिकेटर Ravi Shastri (रवि शास्त्री) के नजदीक आई थी. इस बीच दोनों ने सगाई भी कर ली थी. हालांकि इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है. मिली जानकारी के मुताबिक फिर अमृता ने रवि से रिश्ता तोड़ लिया। उन्होंने कहा की वो अभी शादी करके अपना करियर नहीं ख़राब करना चाहती। इस बीच ये भी पता चला की रवि शास्त्री ने कसम ली की कुछ भी हो जाए वो कभी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से शादी नहीं करेंगे। 

अमिताभ ने जबजस्ती किया था Kiss 

कई एक्टर के साथ नाम जुड़ने के बाद भी Amrita Singh (अमृता सिंह)हमेशा की तरह मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक एक पार्टी में Amrita Singh (अमृता सिंह)और अमिताभ बच्चन मौजूद थे. Amrita Singh (अमृता सिंह)शराब के नशे में कई लड़को के साथ फ्लर्ट कर रही थी. बताया जाता है की Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) अपने दोस्त डैनी के साथ गए थे. डैनी देखने में बहुत ज्यादा स्मार्ट था. जिस वजह से Amrita Singh (अमृता सिंह) उनके पीछे पड़ गई. जब ये सब अमिताभ ने देखा तो उन्हें रहा नहीं गया और फिर उन्होंने अमृता के हाँथ को पकड़कर अपनी तरफ खींचा और उन्हें Kiss कर लिया। अमिताभ के इस हरकत से हड़कप मच गया था. 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER