एंटरएं टेनमेंट

जब सलवार-सूट पहने Alia Bhatt को Varun Dhawan ने उठा लिया था गोद में दिखने लगे थे अंग, आलिया ने कहा- मुझे नीचे उतारो नहीं तो...

Shashank Dwivedi
7 July 2021 7:31 PM GMT
जब सलवार-सूट पहने Alia Bhatt को Varun Dhawan ने उठा लिया था गोद में दिखने लगे थे अंग, आलिया ने कहा- मुझे नीचे उतारो नहीं तो...
x
जब सलवार-सूट पहने Alia Bhatt को Varun Dhawan ने उठा लिया था गोद में दिखने लगे थे अंग, आलिया ने कहा- मुझे नीचे उतारो नहीं तो...मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी है. भले ही आलिया महेश भट्ट की बेटी है लेकिन आलिया ने खुद के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई थी. आलिया ने 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रख लिया था. 

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी है. भले ही आलिया महेश भट्ट की बेटी है लेकिन आलिया ने खुद के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई थी. आलिया ने 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रख लिया था. आज हम आपको बताने जा रहे है की जब वरुण धवन (Varun Dhawan) ने खुलेआम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उठा लिया था. जिसके बाद आलिया के अंग दिखने लगे थे.

इन फिल्मो से मिली पहचान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. इसके बाद राजी, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी जैसे हिट फिल्मे देकर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली.

विवादों से नाता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर विवादों में रहती है. कभी अपनी बातो को लेकर तो कभी किसी की बुराई करके आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक अलग नाम बनाया है. बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को दुनिया का सबसे घटिया पिता कहा था. यही नहीं आलिया ने अपने पिता को कभी इज्जत नहीं दी. जिसके बाद कई बार सोशल मीडिया में उन्हें इज़्ज़त करने को कहा गया था.

हुई उप्स मोमेंट का शिकार

बता दे की फिल्म 'हम्प्टी की दुलहनिया' के प्रमोशन के दौरान भरे स्टेज में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने गोदी में उठा लिया था. जिसके बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जो सलवार सूट पहना था उसमे उनके अंग दिखने लगे थे. जिसके बाद उन्हें कई आलोचना का सामना करना पड़ा था. इसके बाद आलिया वरुण के ऊपर गुस्सा भी हो गई थी. और उन्होंने वरुण को नीचे उतारने को कहा था.

Next Story
Share it