manu/81-Aish3.jpg

जब एड शूटिंग के दौरान Aishwarya Rai को कहा गया तुम्हें 5 पुरूषों को करना है आकर्षित, जानिए दिलचस्प किस्सा

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
20 Jul 2021

मुम्बई। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने अपने अभिनय का परचम देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब लहराया हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों मंे कदम रखने से पहले ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) विज्ञापनों के लिए भी खूब काम किया। ऐसा ही एक एड उन्होंने पेप्शी का किया था। इस एड में उनके साथ आमिर खान एवं महिमा चौधरी नजर आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि यह एड शूट करना उनके लिए काफी परेशानी भरा रहा। इस एड को समझाने के लिए प्रहलाद कक्कड़ ने उन्हें कहा था कि तुम्हें इस कमरे में पांच पुरूषों को आकर्षित करना है। 

जब एड शूटिंग के दौरान Aishwarya Rai को कहा गया तुम्हें 5 पुरूषों को करना है आकर्षित, जानिए दिलचस्प किस्सा

लेने पड़े थे कई रीटेक

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने पेप्शी एड शूटिंग का अनुभव ‘जीना इसी का नाम है‘ शो में शेयर किया था। इस दौरान एड गुरू प्रहलाद कक्कड़ भी मौजूद थे। इस एड शूट में उनके किरदार का नाम संजना-संजू था। प्रहलाद बताते हैं कि जब एड शूटिंग पूरी हुई तो मैं जिस भी देश में जाता था तो 4 से लेकर 90 साल तक के लोग मुझसे यह पूछते थे कि इस एड में संजू कौन है। तब ऐश्वर्या कहती है कि मैं इन्हें माफ नहीं कर सकती। इन्होंने ही मेरे होंठ लाल एवं बाल गीले करवाए थे। जिसे करने में मुझे काफी परेशानी हुई और कई रीटेक लेने पड़े।

कहीं थी पांच पुरूषों को अकर्षित करने की बात

प्रहलाद इस एड शूटिंग का किस्सा बताते हुए कहते हैं कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) उस समय यंग थी। मैं इन्हें शॉट समझाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वह समझ नहीं पा रही थी। वह थोड़ा असहज महसूस कर रही थी और ऐसा करने से मना कर रही थी। ऐश्वर्या का कहना था कि मुझे यह पसंद नहीं हैं। तब मैंने कहा कि सोचों तुम्हें 5 पुरूषों को अकर्षित करना है।

जब एड शूटिंग के दौरान Aishwarya Rai को कहा गया तुम्हें 5 पुरूषों को करना है आकर्षित, जानिए दिलचस्प किस्सा

 21 लेने पड़े रीटेक

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बताती है कि इस एड को कम्पलीट करने के लिए मुझे एक नहीं बल्कि 21 रीटेक लेने पड़े थे। तब जाकर यह शॉट रेडी हुआ। आगे ऐश्वर्या बताती है कि शूट के दौरान मुझे यह बोला जा रहा था कि सोचो एक कमरा है जो पुरूषों से भरा है। मैं यह सब सुनकर हैरान थी कि सबसे सामने ऐसा क्यों बोला जा रहा हैं। मुझे यह सब बेहद गलत लग रहा था। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER