एंटरएं टेनमेंट

जब Aishwarya Rai ने कहा- सब एक्टर के साथ काम कर लूंगी लेकिन Sunny Deol के साथ नहीं क्योकि...

Shashank Dwivedi
19 July 2021 11:25 AM GMT
जब Aishwarya Rai ने कहा- सब एक्टर के साथ काम कर लूंगी लेकिन Sunny Deol के साथ नहीं क्योकि...
x
मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सनी देओल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी थी.

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सनी देओल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी थी. बावजूद इसके उनका करियर कुछ खास नहीं चल पाया. सनी देओल (Sunny Deol) अक्षय कुमार, सलमान खान, अनिल कपूर, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे हिट तो नहीं हो सके लेकिन इनकी फिल्मो की चर्चा आज भी सबके जुबान में है. आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) ने जब साफ़ तौर पर कहा था की वो सभी एक्टर के साथ काम कर सकती है बावजूद सनी देओल (Sunny Deol) को छोड़े.

इस फिल्म में आने वाले थे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मे है जो बनाई तो गई लेकिन बॉक्स ऑफिस में रिलीज नहीं हो सकी. ऐसी ही एक फिल्म थी. जिसका नाम था 'इंडियन'. बता दे की इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) भी नजर आने वाली थी. लेकिन साल भर फिल्म की शूटिंग होने के बाद इस फिल्म को रोक दिया गया.

ऐश्वर्या ने किया सनी के साथ काम करने को मना

बता दे की फिल्म इंडियन की शूटिंग क्यों रोक दी गई इसका कारण आज तक पता नहीं चल पाया है. सनी देओल (Sunny Deol) उन दिनों मशहूर एक्टर में से एक थे. ऐसे में कई एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती थी. वही ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) ने साफ़ तौर पर कह दिया की वो सनी देओल (Sunny Deol) के साथ काम नहीं कर सकती है. क्योकि उनकी फिल्मो में एक्ट्रेस को कोई तब्बजो नहीं दिया जाता है. उनकी फिल्मो में सिर्फ एक्टर ही सब कुछ होता है ऐसे में ऐश्वर्या उनके साथ काम नहीं कर सकती है.

महंगी फिल्मो में एक थी

जानकारी के मुताबिक 1997 में आने वाले इस फिल्म की लागत अन्य फिल्मो की अपेक्षा बहुत ज्यादा था. बताया जाता है की सिर्फ एक गाने में 1 करोड़ 70 लाख रूपए खर्च किये गए थे. वही 1 साल की शूटिंग होने तक 4 से 5 करोड़ रूपए फिल्म में फूंक दिए गए थे. बावजूद इसके इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी.

Next Story
Share it